नोएडा और ग्रेटर नोएडा में आज कहां-कहां मिले कोरोना संक्रमित लोग, देखिये पूरी लिस्ट

नोएडा और ग्रेटर नोएडा में आज कहां-कहां मिले कोरोना संक्रमित लोग, देखिये पूरी लिस्ट

नोएडा और ग्रेटर नोएडा में आज कहां-कहां मिले कोरोना संक्रमित लोग, देखिये पूरी लिस्ट

Tricity Today | Noida Gate

नोएडा और ग्रेटर नोएडा में शनिवार को कोरोनावायरस से संक्रमित 18 लोग मिले हैं। अब जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 405 हो गई है। नोएडा, ग्रेटर नोएडा और दादरी क्षेत्रों में शनिवार को कोरोनावायरस से संक्रमित लोग पाए गए हैं। हालांकि, एक अच्छी बात यह है कि ज्यादातर मामले पुराने कंटेनमेंट जोन से ही सामने आए हैं। एक-दो स्थानों को छोड़कर बाकी सारे मरीज पुराने संक्रमण वाले क्षेत्रों से रिपोर्ट किए गए हैं।

जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ सुनील कुमार दोहरे ने बताया कि नोएडा के सेक्टर-21 में रहने वाले दंपति को कोरोनावायरस से पॉजिटिव पाया गया है। दोनों की उम्र 55 वर्ष है। एक 10 साल की बच्ची और उसका 44 साल का पिता नोएडा के सेक्टर-,49 से कोरोनावायरस के पॉजिटिव पाए गए हैं। दादरी क्षेत्र के बिसाहड़ा गांव से एक 45 वर्षीय महिला और उसका 7 साल का बच्चा कोरोनावायरस की चपेट में आ गए हैं। इन सभी लोगों को कोविड-19 अस्पतालों में भर्ती कर दिया गया है।

इसी तरह नोएडा के सलारपुर गांव में रहने वाले एक ही परिवार के दो युवक कोरोनावायरस की चपेट में आए हैं। नोएडा के सेक्टर-19 से एक युवती, ग्रेटर नोएडा के सेक्टर बीटा वन में रहने वाली एक 33 वर्षीय महिला, नोएडा के सेक्टर-11 का रहने वाला एक 28 वर्षीय युवक, नोएडा के सेक्टर-122 में रहने वाली एक 24 वर्षीय युवती को संक्रमण हो गया है।

ग्रेटर नोएडा के तुगलपुर गांव में एक 50 वर्ष की महिला, ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-1 में रहने वाला 30 वर्ष का युवक, नोएडा के सेक्टर-93 में रहने वाली एक 42 वर्षीय महिला, नोएडा के सेक्टर-12 में एक 35 वर्षीय युवक और नोएडा सेक्टर-63 के छिजारसी गांव का निवासी 23 वर्षीय युवक कोरोनावायरस से पॉजिटिव मिले है।

डॉ सुनील कुमार दोहरे ने बताया कि इन सभी लोगों को कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। इनके संपर्क में आने वाले लोगों को क्वॉरेंटाइन किया गया है। उनका कोरोनावायरस टेस्ट करवाया गया है। टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। दूसरी ओर यह ज्यादातर मामले पहले से कंटेनमेंट जोन घोषित किए गए आवासीय क्षेत्रों से ही आ रहे हैं। जो लोग शनिवार को संक्रमित पाए गए हैं, इन सभी का संपर्क पूर्व में संक्रमित पाए गए लोगों से हैं। यह उनके जानने वाले साथ, काम करने वाले अथवा परिवार के सदस्य हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.