ग्रेटर नोएडा: आम्रपाली ड्रीम वैली के फ्लैट खरीदारों के साथ दोहरा व्यव्हार क्यों, ट्विटर पर चलाया अभियान

ग्रेटर नोएडा: आम्रपाली ड्रीम वैली के फ्लैट खरीदारों के साथ दोहरा व्यव्हार क्यों, ट्विटर पर चलाया अभियान

ग्रेटर नोएडा: आम्रपाली ड्रीम वैली के फ्लैट खरीदारों के साथ दोहरा व्यव्हार क्यों, ट्विटर पर चलाया अभियान

Tricity Today | आम्रपाली ड्रीम वैली के फ्लैट खरीदारों के साथ दोहरा व्यव्हार क्यों, ट्विटर पर चलाया अभियान

रविवार को आम्रपाली ड्रीम वैली के फ़्लैट ख़रीदार ट्विटर अभियान चला रहे हैं। यह अभियान दोपहर 12 बजे से शाम 5 बजे तक चलाया जायेगा। जिसमें DreamValleyTender_KabTak हैश टैग के जरिए सवाल पूछ रहे हैं। आख़िर एनबीसीसी ड्रीम वैली का टेंडर कब तक अवार्ड करेगा।

फ्लैट खरीदारों ने कहा, आम्रपाली ड्रीम वैली के 8500 ख़रीदार अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। आम्रपाली के ख़िलाफ़ लड़ाई में सबसे आगे रहे हैं। लेकिन टेंडर अवार्ड के लिए उनके साथ दोहरा भेदभाव क्यों हो रहा है? जिसके कारण आज सैंकड़ों की संख्या में ख़रीदार ट्विटर के ज़रिए सवाल पूछ रहे हैं कि आख़िर आम्रपाली ड्रीम वैली का टेंडर कब तक होगा। जिसके बारे में अभी तक कोई भी सुगबगाहट नहीं है।

खरीदारों ने आगे बताया कि 25 अगस्त को ड्रीम वैली का टेंडर निकलने की तारीख थी। जिसमें दो बिल्डर्स बिड के लिए शामिल हुए। जिसमें से एक वापस चला गया और दूसरा गिरधारीलाल कंस्ट्रक्शन लिमिटेड के बारे में उम्मीद थी कि शायद टेंडर अवार्ड हो जाए। लेकिन 15 दिनों के बाद भी अभी तक टेंडर अवार्ड नहीं हो पाया है।

इसीलिए जब सुप्रीम कोर्ट के रिसीवर से कोई स्पष्टीकरण नहीं आया और उनकी वेबसाइट पर भी अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई, तो आज आम्रपाली ड्रीम वैली के फ़्लैट ख़रीदारों ने एक ट्विटर अभियान चलाया है। जिसके द्वारा एनबीसीसी, प्रधानमंत्री, वित्त मंत्री सहित सभी सम्बंधित अधिकारियों को टैग करते हुए सवाल पूछ रहे हैं कि आख़िर आम्रपाली ड्रीम वैली का प्रोजेक्ट का कब तक टेंडर अवार्ड होगा।

खरीदारों ने कहा, इस प्रोजेक्ट का 1375 करोड़ का टेंडेर अवार्ड होना बाक़ी है। लेकिन ख़रीदार आज भी ठोकर खा रहे हैं। ये वही प्रोजेक्ट है, जिसमें विला का टेंडर हो चुका है, एक प्रोजेक्ट इंचेंटे का भी भूमिपूजन हो चुका है। जिसमें आम्रपाली ने क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने वाले सभी क्रिकेटर को विला देने का वादा किया था।

आम्रपाली ड्रीम वैली के ख़रीदार केके कौशल ने ट्वीट किया कि "आम्रपाली ड्रीम वैली के ख़रीदार चाहे धरना-प्रदर्शन हो या सुप्रीम कोर्ट हर जगह सबसे आगे रहे हैं, लेकिन ऐसे प्रोजेक्ट का अभी तक टेंडर नही होना ख़रीदारों में निराशा पैदा करता है" ख़रीदारों के अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया कि आम्रपाली ड्रीम वैली के खरीदारों ने पहले अपने अधिकारों के लिए अभियान शुरू किया। जिसकी वजह से यह मामला उच्चतम न्यायालय में चला गया। लेकिन इस परियोजना के लिए अभी भी निविदा नहीं दी गई है। 

इसके अलावा सैंकड़ों लोग आज के ट्विटर कम्पेन में शामिल हुए। जिसमें प्रमुख रूप से केके कौशल, प्रेम आनंद, कुलदीप मुंशी, सतीश कुमार, रोमी भगत, रविंद्र रोक्काम, कपिल शर्मा और गुंजेश शामिल हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.