विधवा टीचर से पिस्टल की नोंक पर रेप की कोशिश

विधवा टीचर से पिस्टल की नोंक पर रेप की कोशिश

विधवा टीचर से पिस्टल की नोंक पर रेप की कोशिश

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

शहर में अपने दो बच्चों के साथ रह रही एक विधवा टीचर ने पुलिस से शिकायत की है। टीचर ने पुलिस को बताया कि उसके पिस्टल की नोंक पर रेप की कोशिश की गई है। महिला का आरोप है कि उसके ससुरालियों ने जबरन एक युवक को उसके घर में रहने के लिए भेज दिया। वह लगातार उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत कर रहा है। पीड़िता ने इस मामले में बीटा-2 थाने में शिकायत दी और कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

बीटा-2 थाने में दी गई शिकायत में पीड़ित महिला का कहना है कि वह एक प्राइवेट स्कूल में टीचर हैं। उसके पति की मृत्यु एक सितंबर 2018 को चिकित्सकों की लापरवाही के कारण हो गई थी। तब से वह अपने दो बच्चों के साथ एक सेक्टर में शांतिूपर्ण जीवन यापन कर रही हैं। महिला का आरोप है कि उसके ससुराल वाले दनकौर थाना क्षेत्र के एक गांव के निवासी युवक से जबरन उसका विवाह करवाना चाहते हैं। उस युवक को उसके घर में रहने के लिए बुला लिया है।

टीचर का आरोप है कि युवक ने तमंचे के बल पर कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की है। वह आतंकित करता है। उससे मेरे बच्चों को भी खतरा है। इस घटना के बाद से वह और उसके दोनों बच्चे काफी भयभीत हैं। युवक उसके स्कूल से आते-जाते वक्त पीछा करता है और मकान पर भी कब्जा करने का प्रयास कर रहा है। आरोपी युवक ने उसकी कार को भी जबरन कब्जे में कर लिया है। महिला का आरोप है कि 12 जनवरी को युवक ने उसके साथ तमंचे के बल पर दुष्कर्म करने की कोशिश की। कुछ लोगों के आने पर आरोपी फरार हो गया।

टीचर ने बताया कि 15 जनवरी को जब उसके दोनों बच्चे स्कूल चले गए तो आरोपी ने एक बार फिर से दुष्कर्म की कोशिश की। शोर मचाने पर आरोपी फरार हो गया। टीचर ने आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। बीटा-2 थाना प्रभारी का कहना है कि शिकायत आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्दी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.