नोएडा में एयर फोर्स के रिटायर्ड अधिकारी की पत्नी ने छत से कूदकर जान दे दी

नोएडा में एयर फोर्स के रिटायर्ड अधिकारी की पत्नी ने छत से कूदकर जान दे दी

नोएडा में एयर फोर्स के रिटायर्ड अधिकारी की पत्नी ने छत से कूदकर जान दे दी

Google Image | Demo

गौतमबुद्ध नगर के दो थाना क्षेत्रों में एक महिला समेत दो लोगों ने आत्महत्या कर की हैं। ग्रेटर नोएडा की जेपी अमन सोसाइटी में एयर फ़ोर्स के रिटायर्ड अधिकारी की पत्नी ने छत से कूदकर जान दे दी। महिला डिप्रेशन की बीमारी से पीड़ित थी। दूसरी ओर विश्नोली गांव में रहने वाले मनोज (40 वर्ष) ने रविवार सुबह घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

मृतका सीमा सिरोही पत्नी ओम प्रकाश सिरोही का सोसाइटी में ख़ुद का फ्लैट है। सीमा की उम्र लगभग 50 साल है। पुलिस ने बताया कि मृतका सीमा 2007 से डिप्रेशन की बीमारी से पीड़ित थी, जिनका इलाज चल रहा था। नॉलेज पार्क थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के भेजा है। पुलिस अधिकारी आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के सेक्टर-153 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाली सीमा सिरोही (50 वर्ष) ने अपनी सोसाइटी की ऊपरी मंजिल से रविवार सुबह छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

उन्होंने बताया कि मृतका के पति ओमप्रकाश सिरोही वायुसेना के सेवानिवृत्त अधिकारी हैं। उन्होंने बताया कि महिला काफी दिनों से मानसिक तनाव में थी और वह ग्राउंड फ्लोर में रहती थी। उन्होंने बताया कि सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे की सहायता से पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि उन्होंने किस मंजिल से छलांग लगाई थी।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि एक अन्य घटना में थाना बादलपुर क्षेत्र के विश्नोली गांव में रहने वाले मनोज (40 वर्ष) ने रविवार सुबह घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि वह बिहार के समस्तीपुर का रहने वाला है। मौके पर पहुंची थाना बादल पुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.