पत्नी का गला काटकर रातभर शव के पास बैठा रहा पति, जानिए हत्या की वजह

Updated Jul 02, 2020 15:25:13 IST | Tricity Reporter

दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में एक शख्स ने चाकू से गला काटकर अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर दी। आरोपी पति रातभर पत्नी के शव के पास...

पत्नी का गला काटकर रातभर शव के पास बैठा रहा पति, जानिए हत्या की वजह
Photo Credit:  Google Image
प्रतीकात्मक फोटो

दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में एक शख्स ने चाकू से गला काटकर अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर दी। आरोपी पति रातभर पत्नी के शव के पास बैठा रहा। सुबह अचानक आरोपी का भाई और भाभी घर पहुंचे तो उन्होंने आरोपी कपड़े खून से रंगे देखे। इसके बाद घटना का शक हुआ। आरोपी ने सबकुछ सच बता दिया। आरोपी को अपनी पत्नी पर शक था कि उसके किसी से अवैध संबंध हैं। आरोपी के भाई ने घटना की सूचना पुलिस को दी और उसे गिरफ्तार करवा दिया है। 

नजफगढ़ थाना क्षेत्र के जाटव मोहल्ले में रहने वाले शख्स रवि ने 26 जून की रात अपनी पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी। जिसके बाद आरोपी रातभर पत्नी के शव के पास बैठा था। पड़ोस में रहने वाले रवि का भाई अचानक सुबह के समय अपनी पत्नी के साथ उसके घर पहुंचा तो उसने देखा कि रवि के कपड़े खून से रंगे थे। इसके बारे में से पूछा गया तो उसने सारी कहानी बता दी। उसने बताया कि अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। 

रवि के भाई ने तुरंत अपने आरोपी भाई को कमरे में बंद कर दिया घटना की सूचना पुलिस को दे दी। नजफगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने रवि के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

Wife Murder, delhi Police, Delhi News, Husband Murderd His Wife, Crime in Delhi, WIfe Murder News