गौर सिटी में रहने वाली महिला कोरोना की चपेट में आईं, अस्पताल भेजा गया

गौर सिटी में रहने वाली महिला कोरोना की चपेट में आईं, अस्पताल भेजा गया

गौर सिटी में रहने वाली महिला कोरोना की चपेट में आईं, अस्पताल भेजा गया

Tricity Today | Gaur City

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसायटी गौर सिटी में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार मिल रहे हैं। अब हाउसिंग सोसायटी में एक और महिला वायरस की चपेट में आ गई हैं। उन्हें स्वास्थ्य विभाग ने अस्पताल में भर्ती करवाया है। उनके परिवार वालों को संपर्क में आए दूसरे लोगों को क्वारंटाइन कर दिया गया है। शुक्रवार को भी हाउसिंग सोसाइटी में कई मामले सामने आए थे दर्ज किए गए थे।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक गौर सिटी के 11th एवेन्यू में रहने वाली एक निवासी संक्रमण की चपेट में आ गई हैं। उन्हें स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। उनका उपचार किया जा रहा है। परिवार के बाकी सदस्यों को क्वारंटाइन कर दिया गया है। बीमार महिला टावर बी की निवासी हैं। स्वास्थ्य विभाग टावर में सैनिटाइजेशन ड्राइवर शुरू करेगा। कंटेनमेंट ड्राइव भी शुरू की जाएगी।

आपको बता दें कि गौर सिटी के फोर्थ एवेन्यू और पार्क एवेन्यू में भी शुक्रवार को संक्रमित लोग मिले थे। अब 11th एवेन्यू में संक्रमण का मामला दर्ज किया गया है। पिछले तीन महीनों के दौरान गौर सिटी में संक्रमण के करीब एक दर्जन मामले दर्ज किए जा चुके हैं। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की दूसरी हाउसिंग सोसाइटीज में भी संक्रमित लोग मिल रहे हैं। अब तक ग्रेटर नोएडा वेस्ट की करीब 15 हाउसिंग सोसाइटीज में बीमार लोग मिल चुके हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.