BREAKING: Noida-7X की सोसाइटी में महिला ने सुसाइड किया

BREAKING: Noida-7X की सोसाइटी में महिला ने सुसाइड किया

BREAKING: Noida-7X की सोसाइटी में महिला ने सुसाइड किया

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Noida 7X सेक्टर्स की एक हाउसिंग सोसाइटी में बुधवार की शाम एक महिला ने सुसाइड कर लिया है। महिला का शव उसके फ्लैट में सीलिंग फैन से लटका मिला है। जानकारी मिलने के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और महिला की लाश को पंखे से उतारा है। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अभी आत्महत्या के कारणों की जानकारी नहीं मिल पाई है। आपको बता दें कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा में पिछले 5 महीनों के दौरान 150 से ज्यादा लोग आत्महत्या कर चुके हैं।

गौतमबुद्ध पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा के थाना सेक्टर-49 क्षेत्र में सेक्टर-74 की अजनारा हेरीटेज हाउसिंग सोसाइटी में महिला ने सुसाइड किया है। महिला का नाम संगीता ठाकुर पत्नी अशोक ठाकुर है। उनकी उम्र 58 वर्ष थी। वह अजनारा हेरीटेज हाउसिंग सोसायटी के बी टावर में रह रही थीं। बुधवार को उन्होंने अपने कमरे में छत के पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली है। परिवार और पड़ोसियों की ओर से सूचना मिलने के बाद थाना सेक्टर-49 से पुलिस सोसाइटी में पहुंची।

थाना सेक्टर-49 के एसएचओ ने बताया कि शव का पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आत्महत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। महिला के कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। परिवार के बाकी सदस्य अभी पोस्टमार्टम और अंतिम संस्कार की प्रक्रिया में लगे हैं। जल्दी ही पूछताछ करके आत्महत्या की वजह पता लगाने का प्रयास किया जाएगा।

दूसरी और आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण के कारण लागू किए गए लॉकडाउन और अब अनलॉक पीरियड के दौरान नोएडा और ग्रेटर नोएडा में 150 से ज्यादा लोग आत्महत्या कर चुके हैं। इसे कोरोना वायरस के कारण उतपन्न परिस्थितियों का असर माना जा रहा है। विशेषज्ञों का कहना है कि आर्थिक हानि, रोजगार चले जाने और नौकरियां नहीं मिलने की वजह से सबसे ज्यादा लोग आत्महत्या कर रहे हैं। इतना ही नहीं विशेषज्ञ तो यहां तक कह रहे हैं कि आने वाले दिनों में यह प्रवृत्ति और ज्यादा तेजी के साथ बढ़ सकती है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.