ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अरिहंत आर्डेन सोसायटी में महिला का सिर कुचलकर हत्या

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अरिहंत आर्डेन सोसायटी में महिला का सिर कुचलकर हत्या

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अरिहंत आर्डेन सोसायटी में महिला का सिर कुचलकर हत्या

Tricity Today | नीरजा जैन

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पॉश अरिहंत आर्डन सोसायटी में महिला की बेरहमी से हत्या की गई है। फ्लैट में खून से लथपथ महिला नीरज चौहान का शव मिला है। अरिहंत आर्डन सोसायटी के जी टॉवर के फ्लैट नम्बर 101 में रहती महिला रहती थी। बेटे के ऑफिस से लौटने के बाद घटना की सूचना मिली है। घटना की सूचना पर पुलिस फोर्स मौके पर जांच में जुटी है। ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र का मामला है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित अरिहंत आर्डेन सोसायटी में एक दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है। जिसके बाद सोसायटी में दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, जी टावर के फ्लैट नंबर 101 में नीरजा रहती थीं। गुरुवार की शाम 8 बजे के आसपास इनका बेटा घर आया। काफी समय तक रिंग बजाने पर जब कोई जवाब नहीं आया तो नीरजा का बेटा दरवाजा तोडकर अंदर गया। जहां नीरजा को बुरी हालत में देखा। 

नीरजा की चेहरा कुचला हुआ था। आंखें बाहर की ओर निकली हुई थीं। ऐसा लग रहा था कि कई घंटों पहले हत्या की गई हो। लेकिन दरवाजा बाहर से लोक था।

नीरजा का बेटा जब आफिस से लौटा तो घर ना खुलने पर दरवाजा तोड़ कर देखा तो उनकी मां की हत्या हो गयी थी। हत्यारे ने बड़ी बेरहमी से हत्या की। लोगों ने बताया कि उनका चेहरा हत्यारे ने बुरी तरह कुचल दिया है। घर में किसी लूटपाट के भी संकेत नहीं मिले हैं। पुलिस सोसाइटी में पहुंच चुकी है और तफ्तीश शुरू कर दी है।

महिला के साथ कोई लूटपाट नहीं दिखाई दी, बस घर बाहर से बंद था। मृतका के बेटे जब आफिस से लौटे तो घर का दरवाजा तुड़वा कर देखा गया, जहां नीरजा मृत पड़ी थी। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि उनका चेहरा हत्यारे ने बुरी तरह कुचला दिया।

सेंट्रल जोन के डीसीपी हरीश चन्दर ने बताया कि थाना क्षेत्र बिसरख में अरिहन्त सोसायटी में एक महिला की डेड बॉडी मिली है। मौके पर फोरेंसिक टीम और उच्च अधिकारीगण मौजूद हैं। प्रथम दृष्टया किसी नजदीकी या जानकार द्वारा हत्या किया जाना प्रतीत हो रहा है। लूट या सेक्सुअल ऑफेंस जैसी कोई बात प्रकाश में नहीं आयी है। अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.