अच्छी खबर: यमुना प्राधिकरण ने औद्योगिक भूखंडों के लिए आवेदन की तिथि 15 अगस्त तक बढ़ाई

Updated Jul 27, 2020 21:38:41 IST | Anika Gupta

यमुना प्राधिकरण ने तीन औद्योगिक पार्कों में भूखंडों के लिए निकाली गई योजना की तिथि बढ़ा दी गई। अब इन योजनाओं में 15 अगस्त...

अच्छी खबर: यमुना प्राधिकरण ने औद्योगिक भूखंडों के लिए आवेदन की तिथि 15 अगस्त तक बढ़ाई
Photo Credit:  Google Image
Dr Arunvir Singh IAS

यमुना प्राधिकरण ने तीन औद्योगिक पार्कों में भूखंडों के लिए निकाली गई योजना की तिथि बढ़ा दी गई। अब इन योजनाओं में 15 अगस्त तक आवेदन कर सकेंगे। 31 जुलाई को इसकी तिथि खत्म हो रही थी। औद्योगिक संगठनों की मांग पर यह तारीख बढ़ाई गई है। यमुना प्राधिकरण ने अपैरल, एमएसएमई और हैंडीक्राफ्ट पार्क बसाने के लिए योजना निकाली है। इन योजनाओं में आवेदन के लिए 31 जुलाई अंतिम तिथि थी। 

कोरोना महामारी के चलते औद्योगिक संगठनों ने इसकी तिथि और बढ़ाने की मांग की है। संगठनों ने कहा कि महामारी के इस कॉल में पैसों का इंतजाम करने में दिक्कत आ रही है। इसलिए तिथि बढ़ाई जाए। इस पर विचार करते हुए यमुना प्राधिकरण ने इसकी तिथि बढ़ा दी है। अब इन तीनों योजनाओं में 15 अगस्त तक आवेदन कर सकेंगे। तीनों योजनाओं में करीब 900 भूखंड हैं। अब तक एमएसएमई में 736, हैंडीक्राफ्ट में 16 अैर अपैरल पार्क में 84 आवेदन आ चुके हैं।

यमुना प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी डॉ. अरुणवीर सिंह ने बताया कि औद्योगिक संगठनों की मांग पर तिथि बढ़ाई गई है। अब 15 अगस्त तक आवेदन कर सकेंगे।

Yamuna Authority, Dr Arunvir Singh IAS, Yamuna Authority Industrial Plots