दिल्ली से यमुना एक्सप्रेस वे खींच लाई मौत और फिर यह हुआ

दिल्ली से यमुना एक्सप्रेस वे खींच लाई मौत और फिर यह हुआ

दिल्ली से यमुना एक्सप्रेस वे खींच लाई मौत और फिर यह हुआ

Tricity Today | दिल्ली से यमुना एक्सप्रेस वे खींच लाई मौत और फिर यह हुआ

यमुना एक्सप्रेस वे पर सोमवार की देर रात अनियंत्रित कार पलट गई। कार में पूरा परिवार मौजूद था। हादसे में परिवार के मुखिया की मौत हो गई है। हादसे में तीन लोग घायल हो गए। घायलों को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं।

मध्यप्रदेश में गांव चूआं टीकर थाना गोविन्दगढ के रहने वाले नेत्रमणि त्रिपाठी (45) अपनी पत्नी रेखा, 10 साल का बेटा श्रीयान्श और 14 साल की बेटी अंशिका के साथ राणा प्रताप बाग नाॅर्थ दिल्ली में रहते थे। दनकौर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सोमवार दे रात करीब 2 बजे नेत्रमणि त्रिपाठी अपने परिवार और अपने कार चालक नरेन्द्र शुक्ला के साथ अपनी कार में सवार होकर दिल्ली से अपने घर मध्यप्रदेश यमुना एक्सप्रेस से जा रहे थे।

पुलिस ने बताया कि रास्ते में सलारपुर अंडरपास के पास कार चालक नरेन्द्र शुक्ला को अचानक नींद आने के कारण कार डिवाईडर पर चढ गई। जिसमें नेत्रमणि त्रिपाठी, उसकी पत्नी रेखा व चालक नरेन्द्र शुक्ला गंभीर रूप से घायल हो गये। जिनको यमुना एक्सप्रेस की एम्बुलेन्स ने कैलाश अस्पताल ग्रेटर नोएडा मे भर्ती कराया। इलाज के दौरान नेत्रमणि त्रिपाठी ने कैलाश अस्पताल में दम तोड दिया है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.