योगी आदित्यनाथ नोएडा-ग्रेनो में रविवार की शाम से 20 घण्टे रहेंगे, ये है पूरा प्रोग्राम

योगी आदित्यनाथ नोएडा-ग्रेनो में रविवार की शाम से 20 घण्टे रहेंगे, ये है पूरा प्रोग्राम

योगी आदित्यनाथ नोएडा-ग्रेनो में रविवार की शाम से 20 घण्टे रहेंगे, ये है पूरा प्रोग्राम

Tricity Today | Yogi Adityanath

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 1 मार्च यानी रविवार की शाम नोएडा सेक्टर-108 में बनकर तैयार हुए नए पुलिस कमिश्नरेट ऑफिस का उद्घाटन करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उस दिन पहले शामली जाएंगे और फिर हेलीकॉप्टर के जरिए नोएडा में सेक्टर-110 में बनाए गए हेलीपैड पहुंचेंगे। उसके बाद कमिश्नरेट ऑफिस का उद्घाटन करेंगे। नोएडा से ग्रेटर नोएडा में गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी के गेस्ट हाउस पहुंचेंगे। जीबीयू गेस्ट हाउस में जिला प्रशासन और अन्य प्रतिनिधि मंडलों के साथ मुख्यमंत्री की बैठक होगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 1 मार्च की शाम से 2 मार्च की दोपहर तक नोएडा और ग्रेटर नोएडा में करीब 20 घंटे व्यतीत करेंगे। मुख्यमंत्री 1 मार्च की शाम करीब 4:30 बजे कमिश्नरेट ऑफिस का उद्घाटन करने आएंगे। करीब एक घण्टे रुकने के बाद ग्रेटर नोएडा जीबीयू के लिए प्रस्थान करेंगे।

जीबीयू में रात 8 बजे तक जिला प्रशासन, विकास प्राधिकरणों और विभिन्न प्रतिनिधि मंडलों के साथ बैठक होंगी। मुख्यमंत्री जीबीयू के अंतरराष्ट्रीय गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे। उसके बाद 2 मार्च की सुबह से फिर मुख्यमंत्री के कार्यक्रमों की शुरुआत होगी। 2 मार्च की सुबह 11 बजे मुख्यमंत्री फिर नोएडा में बोटैनिकल गार्डन पहुंचेंगे। वहां नोएडा विकास प्राधिकरण की विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम होगा।

 मुख्यमंत्री बोटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। उसके बाद करीब एक बजे मुख्यमंत्री गाजियाबाद में हिंडन एयरपोर्ट पहुंचेंगे और वहां से लखनऊ के लिए स्टेट प्लेन से रवाना होंगे। मुख्यमंत्री के आगमन के मद्देनजर जिला प्रशासन, पुलिस और तीनों विकास प्राधिकरण तैयारियों में जुटे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.