गुंडे और माफियाओं की छाती पर चढ़कर वार करें, योगी ने पुलिस को दी खुली छूट

गुंडे और माफियाओं की छाती पर चढ़कर वार करें, योगी ने पुलिस को दी खुली छूट

गुंडे और माफियाओं की छाती पर चढ़कर वार करें, योगी ने पुलिस को दी खुली छूट

Google Image | Yogi Adityanath

गौतमबुद्ध नगर में समीक्षा बैठक करने आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस को खुली छूट दी है। सीएम ने कहा कि गुंडे, माफियाओं और अपराधियों की छाती पर चढ़कर वार करें। अपराधी सड़क पर दिखाई नहीं देना चाहिए। हमारी यह शुरू से नीति है और इसमें किसी भी तरह का बदलाव नहीं किया गया है। मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि अपराधियों की पैरवी करने वालों की बिल्कुल नहीं सुनें।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गौतमबुद्ध नगर में पुलिस कमिश्नर सिस्टम को लेकर उठ रहे सवालों पर भी पूरी तरह विराम लगा दिया है। समीक्षा बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा गौतमबुद्ध नगर में पुलिस कमिश्नरेट व्यवस्था लागू करने के बेहद सकारात्मक परिणाम सामने आए हैं। जिले में अपराध का ग्राफ कम हुआ है। मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि गुंडे, अपराधियों और माफियाओं को किसी भी तरह की छूट देने की कोई आवश्यकता नहीं है। उनकी छाती पर चढ़कर वार करने की आवश्यकता है। कोई भी अपराधी सड़क पर खुला चलता दिखाई नहीं देना चाहिए। मुख्यमंत्री ने कड़े शब्दों में अपराधियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने का आदेश पुलिस को दिया है।

योगी आदित्यनाथ ने बैठक के दौरान सख्त लहजे में कहा कि अपराधियों और माफियाओं के खिलाफ बड़ी से बड़ी कार्रवाई की जाए। उसके लिए पुलिस बिना किसी दबाव और दखल के अपना काम स्वतंत्र रूप से करे। किसी भी स्तर का हस्तक्षेप मानने की आवश्यकता नहीं है। संगठित अपराध को बर्दाश्त नहीं किया जाए। अपराधियों को संरक्षण देने वालों पर भी कड़ी कार्रवाई की जाए। अगर कोई अपराधी की पैरवी करता है तो उस पर भी एक्शन लिया जाए।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी सरकार में शुरू से ही पुलिस को सशक्त और हस्तक्षेप रहित बनाने का हर संभव प्रयास किया है। मुख्यमंत्री का मानना है कि अगर राज्य में पुलिस मजबूत होगी तो कानून व्यवस्था अच्छी होगी। अच्छी कानून व्यवस्था की बदौलत राज्य को निवेश और उद्योग मिलेंगे। उद्योग आएंगे तो युवाओं को रोजगार मिलेगा। जिससे राज्य में सुख, संपत्ति और समृद्धि आएगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार इसी मूल मंत्र पर काम कर रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.