Noida: नौकरी जाने की स्ट्रेस ने ले ली युवक की जान

Noida: नौकरी जाने की स्ट्रेस ने ले ली युवक की जान

Noida: नौकरी जाने की स्ट्रेस ने ले ली युवक की जान

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

नोएडा में सेक्टर-100 की घटना, पुलिस कर रही है जांचgangaपुलिस को युवक के कमरे से सुसाइड नोट नहीं मिला है

नोएडा के सेक्टर-100 में रहने वाले एक युवक ने सोमवार की रात अपने कमरे में छत के पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली है। मंगलवार की सुबह परिजनों ने युवक का शव पंखे से लटका देखा और पुलिस को सूचना दी। कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक के कमरे से पुलिस की सुसाइड नोट नहीं मिला है।

सेक्टर-100 में रहने वाले पुष्पेंद्र (22 वर्ष) एक निजी कंपनी में जॉब करता था। पिछले काफी समय से वह जॉब पर नहीं जा रहा था। उसकी नौकरी चली गई थी। मंगलवार की सुबह परिजनों ने पुष्पेंद्र का शव पंखे से लटका पाया। परिजनों की सूचना पर पुलिस उनके घर पहुंची। शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने परिवार के सदस्यों से पूछताछ की है।

परिजनों ने बताया कि युवक पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहा था, अभी लेकिन वह ठीक हो गया था। शुरुआती जांच में पुलिस को पता लगा है कि युवक मानसिक तनाव में चल रहा था। मैं नौकरी छूट जाने के कारण बहुत ज्यादा परेशान था। पुलिस उसके कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस का कहना है कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.