BREAKING: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बाइक पर पड़े मिले युवक की मौत, जानिए पूरा मामला

BREAKING: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बाइक पर पड़े मिले युवक की मौत, जानिए पूरा मामला

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बाइक पर पड़े मिले युवक की मौत

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सुपरटेक इकोविलेज वन हाउसिंग सोसाइटी के गेट के पास सड़क पर संदिग्ध हालात में मिले युवक की मौत हो गई है। युवक जिस तरह बाइक के ऊपर गिरा हुआ मिला था, लोग हत्या की आशंका जता रहे थे। लेकिन पुलिस ने सीसीटीवी की जांच-पड़ताल की। अब पुलिस ने दावा किया है कि युवक की मौत सड़क हादसे में हुई है। युवक की बाइक सड़क के डिवाइडर से दो बार टकराई थी।

बिसरख कोतवाली पुलिस के मुताबिक नोएडा के सरफाबाद का निवासी 48 वर्षीय विजय यादव बुधवार की शाम बिसरख स्थित हनुमान मंदिर से बाइक पर सवार होकर अपने घर की ओर लौट रहे थे। विजय यादव सुपरटेक इकोविलेज वन हाउसिंग सोसाइटी के पास से गुजर रहे थे। तभी उनकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे के बाद विजय यादव बाइक के ऊपर पड़े मिले थे। उनके सिर से काफ़ी ख़ून बह रहा था। जिस तरह से विजय यादव बाइक पर गिरे हुए थे, उसे देखकर लोगों ने हत्या की आशंका जताई थी।

पुलिस ने बुधवार की दोपहर विजय यादव को अस्पताल पहुंचाया था। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई है। पुलिस का कहना है कि घटना की सूचना उनके परिजनों को दे दी गई है। सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस को पता चला कि सड़क हादसे में विजय यादव की मौत हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट पुलिस ने बताया कि मोटरसाइकिल के रजिस्ट्रेशन नम्बर के आधार पर विजय यादव की पहचान की गई है। बाइक रजिस्ट्रेशन नंबर से आरटीओ कार्यालय ने पुलिस को पता दिया था। पते के आधार पर पुलिस विजय यादव के घर पहुंची और उसकी पहचान हो गई।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.