बुलेट राजा ने गर्भवती पत्नी को  फोन पर बोला- तलाक, तलाक तलाक, जानिए वजह

बुलेट राजा ने गर्भवती पत्नी को फोन पर बोला- तलाक, तलाक तलाक, जानिए वजह

बुलेट राजा ने गर्भवती पत्नी को  फोन पर बोला- तलाक, तलाक तलाक, जानिए वजह

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा में तीन तलाक का बड़ा अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक युवक ने अपनी गर्भवती पत्नी को तीन बार तलाक बोलकर घर से निकल जाने का फरमान सुना दिया है। मामला पुलिस तक पहुंचा है। हालांकि पुलिस का कहना है कि मामले में अभी उन्हें कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है  पुलिस अपने स्तर पर छानबीन कर रही है।

ग्रेटर नोएडा में दनकौर कोतवाली क्षेत्र के शामली गांव के रहने वाले एक युवक ने अपनी पत्नी को फोन पर तीन तलाक दे दिया। दरअसल, युवक के ससुराल वाले उसे दहेज में बुलेट नहीं दे रहे थे। इसी के चलते बुलेट राजा ने पत्नी को तलाक दे दिया। पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की है।

दिल्ली की रहने वाली है महिला 
शबाना परवीन का आरोप है कि उसकी शादी 6 महीने पहले दनकौर कोतवाली क्षेत्र के शामली गांव के एक युवक के साथ हुई थी। शादी के बाद से उसका पति और ससुराल पक्ष के लोग उसे दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे। महिला ने बताया कि वह गर्भवती है। उसके बावजूद भी उसका पति महिला के मायके वालों पर दहेज में बुलेट बाइक देने का दबाव बना रहा था। महिला का आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने 2 दिन पहले उसके साथ मारपीट की और उसे घर में अकेला छोड़कर फरार हो गए हैं। 

पीड़िता ने दनकौर कोतवाली पुलिस से शिकायत कर मदद की गुहार लगाई है। पुलिस का कहना है अभी कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.