गाजियाबाद: युवक ने मां की फावड़े से काटकर हत्या की, पिता बना वजह

गाजियाबाद: युवक ने मां की फावड़े से काटकर हत्या की, पिता बना वजह

गाजियाबाद: युवक ने मां की फावड़े से काटकर हत्या की, पिता बना वजह

Google Image | युवक ने मां की फावड़े से काटकर हत्या की

सौतेले पिता से परेशान युवक ने मां को फावड़े से काटाganga22 साल का युवक सौतेले पिता को पसंद नहीं करता था gangaमां अपने दूसरे पति के दबाव में बेटे को भला-बुरा कहती थी gangaइसी बात से नाराज होकर शनिवार को उसने हत्या कर दी gangaहत्या करने के बाद युवक ने खुद ही थाने जाकर जानकारी दी

गाजियाबाद में शनिवार को एक सनसनीखेज घटना हुई है। महज 22 साल के लड़के ने फावड़े से काट कर अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया। वजह युवक का पिता बना है। गाजियाबाद के डासना गांव में 22 साल के युवक ने शनिवार को अपनी 55 वर्षीय मां की हत्या कर दी। दरअसल, इस युवक की मां ने दूसरी शादी कर ली थी। युवक अपने नए पति से बहुत परेशान था। महिला अपने नए पति के कहने पर अकसर बेटे को भला बुरा कहती थी। इस से चिढ़कर युवक ने शनिवार को अपनी मां को ही मौत के घाट उतार दिया।

गाजियाबाद के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) नीरज कुमार जादौन ने बताया कि युवक इनाम पुत्र आसमोहम्मद है। इनाम डासना गांव का रहने वाला है और उसके पिता आसमोहम्मद की कई साल पहले मौत हो चुकी है। उसकी मां रहीशा ने इनाम के पिता की मौत होने के बाद नसीब नाम के व्यक्ति से दूसरी शादी कर ली थी।

नीरज कुमार जादौन ने बताया कि नसीब, इनाम को लेकर अक्सर रहीशा पर दबाव बनाता था। वह युवक के कामकाज करने के तरीके को लेकर टोका टोकी करते रहते थे। यह बात इनाम को नागवार गुजरती थी। वह नहीं चाहता था कि उसका सौतेला पिता उसकी मां पर नाजायज रूप से दबाव बनाए। पड़ोसियों ने बताया कि इस बात को लेकर अक्सर मां बेटे के बीच बहस हो जाया करती थी।

शनिवार को भी ऐसी ही किसी बात को लेकर रहीशा ने इनाम को भला बुरा कहा था। इस पर इनाम को गुस्सा आ गया और उसने घर में पड़े फावड़े से अपनी मां पर वार किए। रईसा को बुरी तरह चोट लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। एसपी रूरल ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद युवक खुद ही थाने पहुंच गया और वारदात की जानकारी दी। उसकी सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसकी मां का शव और वारदात में इस्तेमाल हुआ फावड़ा बरामद कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। जानकारी मिलने के बाद भीड़ रहीशा और इनाम के घर जुट गई। लोग इनाम के प्रति हमदर्दी दिखा रहे हैं। लोगों का कहना है कि रहीशा पर उसका दूसरा पति गलत तरह से दबाव बनाता था। जिसकी वजह से इनाम बहुत परेशान रहने लगा था। इसी मानसिक दबाव में आकर उसने अपनी मां को मार दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.