ग्रेटर नोएडा वेस्ट में युवक की पीट पीटकर हत्या, हाऊसिंग सोसायटी में इस मुद्दे पर हुआ विवाद

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में युवक की पीट पीटकर हत्या, हाऊसिंग सोसायटी में इस मुद्दे पर हुआ विवाद

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में युवक की पीट पीटकर हत्या, हाऊसिंग सोसायटी में इस मुद्दे पर हुआ विवाद

Google Image | A young man was beaten to death in a housing society in Greater Noida West

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बिसरख थाना क्षेत्र के मिल्क लच्छी गांव में शनिवार को एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई है। मृतक युवक के भाई का एक सोसाइटी में काम करने को लेकर आरोपियों के साथ विवाद हुआ था। आरोप है कि सोसाइटी में विवाद के बाद आरोपी गांव में पहुंचे और भाई के साथ मारपीट शुरू कर दी। बीच-बचाव करने पहुंचा पीड़ित का बड़ा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।
 
जानकारी के मुताबिक मूलरूप से हरदोई का रहने वाला संजय (35 वर्ष) ग्रेनो वेस्ट के मिलक लच्छी गांव में परिवार के साथ किराए पर रहता था। वह ग्रेनो वेस्ट की चेरी काउंटी सोसाइटी में काम करता था। उसके तीन भाई ग्रीन आर्क सोसाइटी में काम करते हैं। संजय के भाई दीपू ने बताया कि शनिवार की सुबह वह अपने दो भाईयों के साथ काम कर रहा था। तभी एक अन्य टावर में काम करने वाले युवक वहां पहुंचे। उन्होंने सोसाइटी में काम नहीं करने की धमकी दी। इस बात को लेकर विवाद हो गया था।

आरोप है कि उसके बाद तीनों भाई मिलक लच्छी गांव स्थित अपने घर चले गए। दोपहर में आरोपी घर पर पहुंचे और बातचीत करने के बहाने घर से बाहर बुलाकर मारपीट करने लगे। तभी उसके बड़े भाई संजय बीच बचाव करने पहुंचे। इस दौरान आरोपियों ने उनके साथ भी जमकर मारपीट की और फरार हो गए। सिर व छाती में गंभीर चोट आने पर संजय जमीन पर गिर पड़ा। गंभीर रूप से घायल संजय को शाहबेरी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे गाजियाबाद के एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

सूचना मिलने पर बिसरख पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। बिसरख के एसएचओ का कहना है कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। हत्यारोपियों की तलाश की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.