नोएडा: दुष्कर्म का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में पोस्ट करने वाला युवक गिरफ्तार

नोएडा: दुष्कर्म का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में पोस्ट करने वाला युवक गिरफ्तार

नोएडा: दुष्कर्म का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में पोस्ट करने वाला युवक गिरफ्तार

Tricity Today | दुष्कर्म का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में पोस्ट करने वाला युवक गिरफ्तार

नोएडा के थाना सेक्टर-39 में पुलिस ने एक युवती से बलात्कार करने और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के मामले में एक व्यक्ति को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरी तरफ जेवर में शादी से घर वापस लौट रही ग्यारहवीं की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।

गौतमबुद्ध नगर की पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि सेक्टर-76 की एक सोसाइटी में रहने वाली युवती ने 27 अक्टूबर को थाना सेक्टर-39 में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि राजीव कुमार उर्फ राजवीर ने उससे दोस्ती की। फिर उसे सेक्टर-43 में स्थित एक मकान में बुलाया और वहां पर उसे कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला कर पिला दिया। उन्होंने बताया कि युवती ने अपनी शिकायत में कहा कि जब वह बेहोश हो गई तो उसने उसके साथ बलात्कार किया और घटना का वीडियो भी बना लिया।

उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत के अनुसार आरोपी उसे ब्लैकमेल करके 13 लाख से ज्यादा रुपए ले चुका है और बाद में उसने तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट कर दी हैं। डीसीपी ने बताया कि घटना की जांच कर रही थाना सेक्टर-39 पुलिस ने आज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि आरोपी यूट्यूबर है। वह यूट्यूब पर लोगों को फिटनेस के गुर सिखाता है और उनकी दोस्ती यूट्यूब के जरिए ही हुई थी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

शादी से लौट रही 11वीं की छात्रा से दुष्कर्म

ग्रेटर नोएडा के थाना जेवर क्षेत्र के रन्हेरा गांव में रहने वाली एक छात्रा के साथ युवक ने दुष्कर्म किया है। थाना जेवर के प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि रन्हेरा गांव में रहने वाली कक्षा 11वीं की एक छात्रा बीती रात एक शादी समारोह में शरीक होकर अपने घर लौट रही थी। तभी उसके पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने उसके साथ बलात्कार किया। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।आरोपी फिलहाल फरार है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.