Greater Noida: शराब पीने का विरोध करने पर पत्नी की टांग तोड़ दी

Greater Noida: शराब पीने का विरोध करने पर पत्नी की टांग तोड़ दी

Greater Noida: शराब पीने का विरोध करने पर पत्नी की टांग तोड़ दी

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

शराब की दुकानों पर लगी लम्बी लाइनों का आफ्टर इफेक्ट दिखने लगा है। करीब एक महीने तक लोगों को शराब नहीं मिली तो महिलाओं का समय सुकून से कट रहा था। अब शराब के शौकीनों ने बड़ा स्टॉक एकत्र क्र लिया है। लिहाजा, शराब के शौक़ीन फिर पुराने रिदम में आ गए हैं। हंगामा काट रहे हैं। बीवी को पीट रहे हैं। पड़ोसी भी परेशान हैं। अब मामले पुलिस तक पहुंचने लगे हैं। पुलिस भी शराब के शौकीनों से परेशान है। 

दनकौर कोतवाली क्षेत्र के बिलासपुर कस्बा निवासी एक महिला को अपने पति को शराब पीने का विरोध करना महंगा पड़ गया। आरोप है कि गुस्साए आरोपी पति ने पत्नी की डंडे  से दोनों टांग तोड़ दी। जिसका पास के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस संबंध में पीड़ित महिला के पिता ने आरोपी पति के खिलाफ दनकौर कोतवाली में सोमवार को मुकदमा दर्ज कराया है।

रबूपुरा कोतवाली कि खेरली भाव गांव निवासी कुंवरपाल ने बताया कि बिलासपुर कस्बे में उसकी बेटी रेनू की ससुराल है। पीड़ित का आरोप है कि रविवार को उसकी बेटी का पति अशोक शराब पीकर घर पहुंचा। जिसने शराब के नशे में उसकी बेटी के साथ गाली-गलौज की। जब पीड़ित ने इसका विरोध किया तो इसी बात से गुस्साए आरोपी ने डंडे के हमले से उसकी बेटी की दोनों टांगे तोड़ दी। बाद में आसपास के लोगों को आता देख आरोपी मौके से फरार हो गया।

सूचना के आधार पर मायके वालों ने पहुंचकर घायल को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस का कहना है कि पीड़ित पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.