ग्रेटर नोएडा : युवक को ट्रैक्टर और अधेड़ को ट्रक ने कुचला, दोनों की मौत

ग्रेटर नोएडा : युवक को ट्रैक्टर और अधेड़ को ट्रक ने कुचला, दोनों की मौत

ग्रेटर नोएडा : युवक को ट्रैक्टर और अधेड़ को ट्रक ने कुचला, दोनों की मौत

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा में बुधवार को दो अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत हो गई है। जेवर-सिकंदराबाद मार्ग पर आकलपुर गांव के नजदीक मंगलवार रात बेकाबू ट्रक ने एक अधेड़ व्यक्ति को टक्कर मार दी। हादसे में अधेड़ का सिर बुरी तरह कुचल गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक, एरिया के जेवर-सिकंदराबाद मार्ग पर आकलपुर गांव के नजदीक मंगलवार रात बेकाबू ट्रक ने करीब 52 वर्षीय एक व्यक्ति को टक्कर मार दी। हादसे में व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दिनेश यादव का कहना है कि जांच में स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक मानसिक रूप से विक्षिप्त था। वह कहां से आया किसी को पता नहीं है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत

जेवर कोतवाली क्षेत्र के गांव किशोरपुर के समीप सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के भाई ने अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

गांव किशोरपुर निवासी महेंद्र सिंह ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि बुधवार को उसका भाई लखन जेवर से बाइक द्वारा अपने घर लौट रहा था। उसी दौरान जेवर-झाझर रोड पर गांव के समीप स्थित रजवाहे की पुलिया पर पहुंचते ही सामने से आ रहे ट्रैक्टर के चालक ने लापरवाही व तेजी से उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से मोटरसाइकिल बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई तथा उसका भाई गम्भीर रूप से घायल हो गया। ट्रैक्टर का चालक ट्रैक्टर को छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसके भाई को घायलावस्था में जेवर के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। पीड़ित भाई की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है तथा मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.