इंजीनियर महिला के सामने युवक ने निकाला प्राइवेट पार्ट,  महिला ने देखकर किया यह काम

इंजीनियर महिला के सामने युवक ने निकाला प्राइवेट पार्ट, महिला ने देखकर किया यह काम

इंजीनियर महिला के सामने युवक ने निकाला प्राइवेट पार्ट,  महिला ने देखकर किया यह काम

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के एक पार्क में एक महिला इंजिनियर सुबह मॉर्निंग वॉक पर गई थीं। उसी समय पार्क में कुत्ता टहलाने आए एक युवक ने महिला के सामने अपने पैंट की जिप खोल दी। इतना ही नहीं उसने महिला को जबरन अपना प्राइवेट पार्ट छूने को कहा। इस मामले में महिला ने एफआईआर दर्ज करवाई है।

एक प्राइवेट फर्म में काम करने वाली 41 साल की इंजिनियर ने बताया कि, वह शनिवार की सुबह पार्क में टहलने गई थीं। जब वह वॉकिंग ट्रैक पर पहुंचीं तो एक व्यक्ति पहले से अपने कुत्ते के साथ बैठा था। जैसे ही श्वेता उस व्यक्ति के पास पहुंचीं, उस व्यक्ति ने कुत्ते को छोड़ दिया। कुत्ता प्यार से श्वेता के पास गया और वह उसे पुचकारने लगीं।

इसी बीच कुत्ते का मालिक श्वेता के पास आया और सामने खड़े होकर अपने पैंट की जिप खोल दी। उस व्यक्ति ने श्वेता का हाथ पकड़कर जबरन अपना प्राइवेट पार्ट छूने को कहा। इसके बाद श्वेता ने चिल्लाना शुरू कर दिया। श्वेता की आवाज सुनकर आरोपी डर गया और जिप बंद करके वहां से जाने लगा। हालांकि, श्वेता ने आरोपी को कॉलर से पकड़ लिया और उसकी फोटो भी खींच ली। इस बीच कोई और आ पाता, आरोपी मौके से फरार हो गया।

इस मामले में श्वेता ने एचएएल पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 354 के तहत केस दर्ज किया गया है। श्वेता ने कहा उन्हें उम्मीद है कि आरोपी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। श्वेता ने आरोपी की फोटो भी पुलिस को दे दी है। उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर बाकी लोगों से अपील की है कि इस झील का पास अगर घूमने आएं तो सावधान रहें।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.