दहेज में मिले 10 लाख के आभूषण चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ आरोपी

नोएडा : दहेज में मिले 10 लाख के आभूषण चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ आरोपी

 दहेज में मिले 10 लाख के आभूषण चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ आरोपी

Google Image | Symbolic Photo

Noida : शादी के दौरान बहू को दहेज में मिला लाखों रुपए के जेवरात चोरी हो गई। इस मामले में पीड़ित व्यक्ति ने नोएडा सेक्टर-24 थाने में शिकायत दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। शुरुआत में पीड़ित व्यक्ति ने अपनी एक रिश्तेदार महिला पर जेवरात चोरी करने का आरोप लगाए थे, लेकिन पुलिस की जांच पड़ताल में महिला रिश्तेदार निर्दोष पाई गई है। जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, उसके आरोपी एक पुरुष है।

10 लाख रुपए कीमत के आभूषण मिले चोरी हुए
नोएडा सेक्टर-24 थाना प्रभारी ने बताया कि बीते 19 फरवरी को खोड़ा गांव के निवासी राम सिंह ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया था कि उनके बेटे की शादी में उनकी पुत्रवधू को उपहार के रूप में 10 लाख रुपए कीमत के आभूषण मिले थे, जो चोरी हो गए हैं। इस मामले में एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। पीड़ित राम सिंह ने सीसीटीवी फुटेज पुलिस को दिखाई और अपनी एक महिला रिश्तेदार आभूषण चोरी के आरोप लगाए।

सीसीटीवी फुटेज में महिला नहीं मिली
इस मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज की जांच पड़ताल की तो उस में कहीं पर भी वह महिला नहीं दिखाई दी। जिस महिला पर पीड़ित परिवार आरोप लगा रहा है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज अच्छी तरह से खंगाली है। इस मामले में पुलिस काफी गंभीरता से जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस का कहना है कि इस बात का भी पूरा ध्यान रखा  जा रहा है कि किसी निर्दोष महिला को सजा ना मिले।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.