गौतमबुद्ध नगर में 100 नए मरीज आए और 109 ठीक हुए, पढ़िए जिले की पूरी रिपोर्ट

COVID-19 BREAKING : गौतमबुद्ध नगर में 100 नए मरीज आए और 109 ठीक हुए, पढ़िए जिले की पूरी रिपोर्ट

गौतमबुद्ध नगर में 100 नए मरीज आए और 109 ठीक हुए, पढ़िए जिले की पूरी रिपोर्ट

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Noida News : गौतमबुद्ध नगर में गुरुवार को कोविड-19 के जितने नए मामले आए हैं। उससे ज्यादा मरीज ठीक होकर वापस अपने घर लौटे हैं। जिले में बेशक कोरोना संक्रमण के मामलों में बढ़ोतरी हो रही हो, लेकिन जिला स्वास्थ्य विभाग के हाथ में पूरा कंट्रोल है। जिला स्वास्थ्य विभाग और पुलिस लगातार लोगों से अपील कर रही है कि जिले की जनता लापरवाही बिल्कुल भी ना बरतें और कोविड-19 प्रोटोकॉल का पूरा पालन करें। जब हम नियमों का पालन करेंगे तो कोरोना संक्रमण खत्म हो जाएगा।

आज 109 मरीज ठीक हुए
गौतमबुद्ध नगर के जिला चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर सुनील शर्मा ने बताया कि गुरुवार को पूरे जनपद में कोरोना संक्रमण के 100 नए मामले दर्ज किए गए हैं, लेकिन इसी समय के दौरान जनपद में 109 मरीज कोरोना संक्रमण से ठीक हुए हैं। उन्होंने बताया कि जनपद में इस समय कोरोना संक्रमित एक्टिव मरीजों की संख्या 685 पहुंच गई है। इसके अलावा जनपद में अभी तक कोरोना संक्रमण से केवल 490 लोगों की मौत हुई है।

स्वास्थ्य विभाग का दावा- हालत सामान्य
सीएमओ ने बताया कि जिले में स्वास्थ्य विभाग काफी अलर्ट है। जनपद में जितने भी कोविड-19 के एक्टिवा में है। उनमें से किसी भी मरीज की हालत नाजुक नहीं है। सभी का इलाज होम आइसोलेशन में किया जा रहा है। जिले में बेशक कोविड-19 के मामले बढ़ रहे हो, लेकिन हालत सामान्य है। उन्होंने बताया कि जिले के भीतर कोरोना संक्रमण की इस नई लहर के दौरान किसी भी व्यक्ति की मौत नहीं हुई है। 

उत्तर प्रदेश की कोरोना रिपोर्ट
गुरुवार को पूरे उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के 220 नए मरीज आए हैं। जिसमें गाजियाबाद में 50, लखनऊ में 21, आगरा में 12, मेरठ में 2, प्रयागराज में 3, वाराणसी में 3, बुलंदशहर में 5 और अलीगढ़ में 2 नए मामले दर्ज किए गए हैं। बाकी जनपदों में इससे भी कम मामले हैं। उत्तर प्रदेश में इस समय कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की 1394 हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.