पुलिस की नाक के नीचे से 11 लाख की चोरी, खाली डिब्बे छोड़ मोबाइल लेकर गए चोर

NOIDA BREAKING : पुलिस की नाक के नीचे से 11 लाख की चोरी, खाली डिब्बे छोड़ मोबाइल लेकर गए चोर

पुलिस की नाक के नीचे से 11 लाख की चोरी, खाली डिब्बे छोड़ मोबाइल लेकर गए चोर

Tricity Today | पुलिस की नाक के नीचे से 11 लाख की चोरी

Noida News : नोएडा में मंगलवार की सुबह बड़ी वारदात हुई है। नोएडा के फेस-2 थाना क्षेत्र भंगेल पुलिस चौकी के पास एक मोबाइल की दुकान से 11 लाख रुपए के मोबाइल चोरी हुए हैं। बड़ी बात यह है कि दुकान के बिल्कुल सामने पुलिस चौकी है। उसके बावजूद भी इतनी बड़ी वारदात हुई है। यह गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर के ऊपर एक बड़ा सवाल है।

11 लाख रुपए के मोबाइल चोरी
नोएडा के फेस-2 थाना क्षेत्र अंतर्गत भंगेल चौकी के पास कुलदीप कुमार चौहान पिछले 4 सालों से मोबाइल की दुकान का रहे हैं। कुलदीप चौहान की मेन रोड पर कोने दुकान है। जहां पर कुलदीप चौहान की मोबाइल की दुकान है, वहां से पुलिस चौकी केवल 10 कदम की दूरी पर है। उसके बावजूद भी मोबाइल की दुकान से 11 लाख रुपए के मोबाइल चोरी हो गए।

60 मोबाइल चोरी
कुलदीप चौहान ने बताया कि यह घटना मंगलवार की सुबह 3 बजे से लेकर 5 बजे तक के बीच की है। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। अज्ञात चोरों ने दुकान का शटर काटकर विभिन्न कंपनियों के 60 मोबाइल चोरी कर लिया है। 

10 कदम की दूरी पर पुलिस चौकी
बड़ी बात यह है कि जहां पर मोबाइल की दुकान में चोरी की वारदात हुई है, वहां से भंगेल पुलिस चौकी कुल 10 कदम की दूरी पर है। जाहिर सी बात है अगर पुलिस चौकी पास में ही मौजूद है तो दिन-रात पुलिस वहां पर मौजूद रहती होगी। उसके बावजूद भी चौकी के सामने से मोबाइल की दुकान में 11 लाख रुपए का माल चोरी हो गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.