BREAKING : सुसाइड नोट छोडकर ग्यारहवीं क्लास के छात्र ने आत्महत्या की, आज 4 युवाओं ने किया सुसाइड, पुलिस जांच में जुटी

सुसाइड नोट छोडकर ग्यारहवीं क्लास के छात्र ने आत्महत्या की, आज 4 युवाओं ने किया सुसाइड, पुलिस जांच में जुटी

Tricity Today | BREAKING NEWS

नोएडा से बड़ी खबर सामने आ रही है। नोएडा में एक 17 साल के छात्र ने फांसी पर लटककर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या करने से पहले छात्र ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है। पुलिस ने सुसाइड नोट को कब्जे में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के प्रवक्ता अभिनेंद्र ने बताया कि नोएडा के सेक्टर-39 थाना क्षेत्र में एक 17 साल की युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। युवक का नाम आयुष सिंह है। जो 11वीं क्लास में पढ़ता था। युवक मूल रूप से लखनऊ का रहने वाला है। फिलहाल नोएडा के सेक्टर-39 क्षेत्र में स्थित सेक्टर-105 में रहता था। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक के शव को कब्जे में ले लिया। मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। सुसाइड नोट को पुलिस ने फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसके अलावा गौतमबुद्ध नगर जनपद में 3 और लोगों ने आत्महत्या की है। कुल मिलाकर पिछले 24 घंटे के दौरान जनपद में 4 लोगों ने आत्महत्या की है। जिसमें सभी युवा हैं।

दूसरा मामला : ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र में 22 साल की मनीषा ने कथित रूप से जहर खाकर जान दे दी है। जानकारी मिलने पर ईकोटेक-3 थाना प्रभारी ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

तीसरा मामला : ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र में एक 25 साल के युवक ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली है। युवक का नाम देशराज बताया जा रहा है। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए भेज दिया है। 

चौथा मामला : ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र में स्थित मलकपुर गांव में 31 साल के संजय ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। अभी तक की जांच में पता चला है कि युवक काफी दिनों से मानसिक तनाव में चल रहा था। पुलिस ने संजय के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.