यूपी बोर्ड की परीक्षा देने गई 12वीं कक्षा की छात्रा गायब, परिजन बोले- हमारी बेटी किडनैप हो गई

नोएडा से बड़ी खबर : यूपी बोर्ड की परीक्षा देने गई 12वीं कक्षा की छात्रा गायब, परिजन बोले- हमारी बेटी किडनैप हो गई

यूपी बोर्ड की परीक्षा देने गई 12वीं कक्षा की छात्रा गायब, परिजन बोले- हमारी बेटी किडनैप हो गई

Google Image | Symbolic Image

Noida News : थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के सेक्टर-121 स्थित सलारपुर कॉलोनी में रहने वाली 12वीं कक्षा की छात्रा मंगलवार से लापता है। वह 12वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा देने के लिए मंगलवार को सेक्टर-51 स्थित राजकीय कन्या इंटर कॉलेज में गई थी। छात्रा के परिजनों ने इस मामले में थाना सेक्टर-49 पुलिस से शिकायत की है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राजकीय कन्या इंटर कॉलेज में गई थी एग्जाम देने
थाना सेक्टर-49 के प्रभारी संदीप कुमार चौधरी ने बताया कि सेक्टर-101 स्थित सलारपुर कॉलोनी में रहने वाले अरविंद कुमार शाह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक उनकी 17 वर्षीय बेटी मंगलवार को कक्षा 12वीं की परीक्षा देने के लिए होशियारपुर गांव के पास स्थित राजकीय कन्या इंटर कॉलेज में गई थी। 

पेपर देकर वापस नहीं लौटी
पीड़ित पिता ने बताया कि उनकी बेटी परीक्षा देकर घर नहीं लौटी। पीड़ित ने अपनी बेटी के अपहरण की आशंका जताई है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को शक है कि किशोरी अपने किसी परिचित के साथ कहीं पर चली गई है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि परीक्षा में पेपर खराब होने की वजह से किशोरी मानसिक तनाव के चलते तो नहीं चली गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.