गौतमबुद्ध नगर पुलिस को शासन ने दिया दीपावली गिफ्ट, लखनऊ से भेजी 14 नई गाड़ियां

अच्छी खबर : गौतमबुद्ध नगर पुलिस को शासन ने दिया दीपावली गिफ्ट, लखनऊ से भेजी 14 नई गाड़ियां

गौतमबुद्ध नगर पुलिस को शासन ने दिया दीपावली गिफ्ट, लखनऊ से भेजी 14 नई गाड़ियां

Tricity Today | लखनऊ से भेजी 14 नई गाड़ियां

Noida : गौतमबुद्ध नगर की कानून-व्यवस्था को और भी ज्यादा बेहतर करने के लिए उत्तर प्रदेश शासन ने पुलिस कमिश्नरेट को 14 नए वाहन दिए हैं। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने इन सभी 14 नए वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है। इससे ना ही केवल जिले में अपराधिक गतिविधियां कम होंगी। बल्कि लोगों की सेवा के लिए बेहतर कार्य किया जाएगा।

आलोक सिंह ने मांगी थी 60 गाड़ियां
पिछले दिनों गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने उत्तर प्रदेश शासन को पत्र भेजते हुए 60 नए वाहनों की मांग की थी। आलोक सिंह की मांग पर उत्तर प्रदेश शासन ने 14 नए वाहन पुलिस कमिश्नरेट को दिए हैं। इन 14 नए वाहनों में 10 बोलेरो गाड़ियां विभिन्न थानों और एस्कॉर्ट के लिए रखी गई हैं। इसके अलावा 4 वाहन अधिकारी कार्यालय और वीआईपी सेल को उपलब्ध करवाई गई हैं। सभी गाड़ियों को लोगों की सुरक्षा के लिए तैनात किया गया है। इससे जनपद में कानून-व्यवस्था और भी ज्यादा बेहतर होगी।

योगी आदित्यनाथ की मंशा को किया पूरा
आपको बता दें कि गौतमबुद्ध नगर में कमिश्नर प्रणाली लागू होने के बाद जिले में अपराधिक गतिविधियां काफी कम हुई हैं। जिले के कुख्यात माफिया और गैंगस्टर इस समय जेल में बंद है। अपराधिक गतिविधियों से कमाई हुई संपत्ति उत्तर प्रदेश के खजाने में चली गई है, जिससे उत्तर प्रदेश का बहुमुखी विकास हो रहा है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मंशा के मुताबिक पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह जनपद में अपराधिक गतिविधियों पर लगाम लगा रहे हैं। त्योहारों के मौके पर पुलिस अधिकारियों के अलावा पुलिस कमिश्नर खुद भी जिले में गश्त रहते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.