17 वर्षीय किशोरी की 8वीं मंजिल से गिरकर मौत, पुलिस ने बताया सुसाइड, परिजन बोले- दुष्कर्म के बाद हत्या

Noida BREAKING : 17 वर्षीय किशोरी की 8वीं मंजिल से गिरकर मौत, पुलिस ने बताया सुसाइड, परिजन बोले- दुष्कर्म के बाद हत्या

17 वर्षीय किशोरी की 8वीं मंजिल से गिरकर मौत, पुलिस ने बताया सुसाइड, परिजन बोले- दुष्कर्म के बाद हत्या

Tricity Today | लोगों ने किया थाने का घेराव

  • मृतक किशोरी के परिजनों ने किया थाने का घेराव
  • 3 दिनों पहले 8वीं मंजिल से गिरकर हो गई थी मौत
  • पुलिस ने बताया सुसाइड, लेकिन अब आया नया मोड़
  • परिजनों ने कहा, दुष्कर्म के बाद हुई उनकी बेटी की हत्या  
Noida News : नोएडा में 3 दिनों पहले एक 17 वर्षीय लड़की की 8वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई थी। इस मामले में नोएडा पुलिस ने बताया था कि किशोरी ने 8वें फ्लोर से कूदकर सुसाइड किया है, लेकिन अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। किशोरी के परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया और मामले को छुपाने के लिए किशोरी को 8वें फ्लोर से नीचे फेंक दिया गया। इस मामले को लेकर पीड़ित परिजनों ने मंगलवार को थाने का घेराव किया है।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, नोएडा के सेक्टर-39 थाना क्षेत्र अंतर्गत सेक्टर-100 में लोटस बुलवोर्ड हाउसिंग सोसायटी में 3 दिनों पहले एक किशोरी की आठवीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई थी। किशोरी सोसाइटी में स्थित एक फ्लैट में घरेलू सहायिका के रूप में कार्य करती थी। बीते 19 मार्च 2022 को किशोरी की उस फ्लैट से गिरकर मौत हो गई थी, जिसमें वह घरेलू सहायिका के रूप में कार्य करती थी। घटना के बाद जानकारी पुलिस को दी गई और पुलिस ने किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। इस मामले में पुलिस ने बताया कि किशोरी ने आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की है।

परिजनों ने कहा- दुष्कर्म के बाद हत्या
अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतिका किशोरी के परिजनों ने मंगलवार को सेक्टर-39 थाने का घेराव किया। पीड़ित परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी ने सुसाइड नहीं किया है बल्कि उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म हुआ है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि आरोपियों ने दुष्कर्म करने के बाद उनकी बेटी को आठवीं मंजिल से नीचे फेंक दिया। जिससे इस बात का पता न चल सके कि किशोरी के साथ दुष्कर्म हुआ है। पीड़ित परिजनों का कहना है कि दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद उनकी बेटी की हत्या की गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.