फॉर्च्यूनर गाड़ी में मिली 2.44 लाख की नगदी, पुलिस ने किया सीज, अब तक 1.34 करोड़ का कैश मिला

नोएडा : फॉर्च्यूनर गाड़ी में मिली 2.44 लाख की नगदी, पुलिस ने किया सीज, अब तक 1.34 करोड़ का कैश मिला

फॉर्च्यूनर गाड़ी में मिली 2.44 लाख की नगदी, पुलिस ने किया सीज, अब तक 1.34 करोड़ का कैश मिला

Google Image | Symbolic Photo

Noida News : नोएडा और ग्रेटर नोएडा में गाड़ियों के भीतर कैश मिलने का सिलसिला जारी है। बीती रात को चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक फॉर्च्यूनर गाड़ी में 2.44 लाख रुपए बरामद किए हैं। गाड़ी चालक से जब इन रकम के बारे में पूछा गया तो वह संतुष्टि पूर्वक जवाब नहीं दे पाया, जिसके बाद पुलिस ने कैश को जब्त कर लिया है। 

फॉर्च्यूनर गाड़ी में 2.44 लाख रुपए मिले
पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीती रात को सेक्टर-58 कोतवाली पुलिस और एसएसटी टीम चेकिंग कराई थी। उसी दौरान सेक्टर-58 क्षेत्र अंतर्गत पुलिस चौकी के पास एक फॉर्च्यूनर गाड़ी को आते हुए देखा। पुलिस ने गाड़ी को रोककर जांच की तो उसमें 2.44 लाख रुपए मिले। इस गाड़ी को नितिन कुमार चला रहा था। पुलिस ने नितिन कुमार से इन पैसों के बारे में पूछताछ की तो वह कोई भी लेकर जोकर सामने पेश नहीं कर पाया। जिसके बाद पुलिस ने संपत्ति को सीज कर दिया है।

2 स्कॉर्पियो गाड़ी में 3.82 लाख रुपए मिले
आपको बता दें कि करीब 3 दिन पहले चेकिंग के दौरान 2 स्कॉर्पियो गाड़ी में 3.82 लाख रुपए की नगदी मिली थी। अभी तक पुलिस को 1.34 करोड़ रुपए से अधिक की राशि बरामद हो चुकी हैं, जिसका कोई लेखा जोखा पुलिस के सामने नहीं है। पुलिस ने इन भारी रकम को सीज कर दिया है। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट जांच कर रहा है।

5 दिनों पहले मर्सिडीज़ गाड़ी में ढाई लाख रुपए मिले
करीब 2 दिनों पहले बिसरख थाना पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान पुलिस टीम और एसटीसी टीम ने तिगरी बोर्डर पर नीले रंग की मर्सिडीज़ गाड़ी में ढाई लाख रुपए बरामद हुआ है। गाड़ी में सवार अमनदीप सिंह से ढाई लाख रुपए के बारे में पूछताछ की तो गाड़ी चालक कुछ भी नहीं बता पाया, जिसके बाद पुलिस ने ढाई लाख रुपए के कैश को सीज कर दिया है।

6 दिनों पहले 21.23 लाख बरामद हुए
जिले में पुलिस दिन-रात वाहनों की चेकिंग कर रही है। चेकिंग के दौरान बीते बुधवार को नोएडा सेक्टर-58 थाना क्षेत्र में एक पोर्श गाड़ी में पुलिस को 21 लाख 23 हजार 990 रुपए बरामद हुए थे। गाड़ी को रोहित अवाना नामक एक व्यक्ति चला रहा था। पुलिस ने जब रोहित अवाना से इन भारी रकम के बारे में पूछताछ की तो वह कुछ नहीं बता पाया, जिसके बाद पुलिस ने पैसे को सीज कर लिया है।

12 दिनों पहले सेल्टोस गाड़ी में मिले 4.96 लाख रुपए
करीब 9 दिनों पहले पुलिस सेक्टर-24 कोतवाली क्षेत्र में वाहनों की जांच कर रही थी। उसी दौरान एक गाड़ी में 4.96 लाख रुपए की नगदी बरामद हुई। यह राशि किया सेल्टोस गाड़ी से बरामद हुई है। गाड़ी चालक का नाम वरुण है।

13 दिनों पहले फॉर्च्यूनर गाड़ी में 99 लाख कैश मिला
करीब 10 दिनों पहले नोएडा सेक्टर-24 कोतवाली क्षेत्र में चेकिंग के दौरान एक फॉर्च्यूनर गाड़ी में 99 लाख रुपए बरामद हुए थे। पूछताछ के दौरान पता चला कि जो व्यक्ति गाड़ी चला रहा था, उसका नाम अखिलेश है और वह दिल्ली के एक बड़े कारोबारी आयुष जैन के पार्टनर नितिन का चालक है। यह मामले इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को चला गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.