स्पा सेंटर आग में महिला मैनजेर और प्रॉपर्टी डीलर की मौत के जिम्मेदार 2 सगे भाई, सब-इंस्पेक्टर ने करवाया मुकदमा दर्ज

नोएडा : स्पा सेंटर आग में महिला मैनजेर और प्रॉपर्टी डीलर की मौत के जिम्मेदार 2 सगे भाई, सब-इंस्पेक्टर ने करवाया मुकदमा दर्ज

स्पा सेंटर आग में महिला मैनजेर और प्रॉपर्टी डीलर की मौत के जिम्मेदार 2 सगे भाई, सब-इंस्पेक्टर ने करवाया मुकदमा दर्ज

Tricity Today | महिला मैनजेर और एक प्रॉपर्टी डीलर की हुई थी मौत

Noida : नोएडा में 2 दिनों पहले एक स्पा सेंटर में आग लग गई थी। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई थी, जिसमें स्पा सेंटर की महिला मैनजेर और एक प्रॉपर्टी डीलर था। अब इस मामले में पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है। सब-इंस्पेक्टर ने इस मामले में स्पा सेंटर संचालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। इस स्पा सेंटर को 2 सगे भाई चलाते हैं। जो मूलरूप से दिल्ली के रहने वाले हैं। नोएडा पुलिस ने दोनों सगे भाइयों की तलाश शुरू कर दी है। दोनों आरोपी अभी फरार हैं, जिनके लिए नोएडा पुलिस ने टीम का गठन किया है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही दोनों आरोपी गिरफ्तार होंगे। 

क्या है पूरा मामला
बीते गुरुवार को नोएडा के सेक्टर-24 थाना क्षेत्र स्थित सेक्टर-53 में आशीर्वाद कॉन्प्लेक्स स्थित स्पा सेंटर में आग लग गई थी। गुरुवार की शाम 5:30 बजे करीब स्पा सेंटर में शॉर्ट सर्किट हुआ और आग लग गई। इस दौरान स्पा सेंटर की महिला मैनेजर 26 वर्षीय राधा चौहान और 30 वर्षीय प्रॉपर्टी डीलर अंकुश आनंद की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद दोनों के शव उनके परिजनों को सौंप दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आया है कि दोनों की मौत दम घुटने से हुई है।

2 सगे भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज 
इस मामले में नोएडा पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला है कि स्पा सेंटर के अंदर आग बुझाने के उपकरण नहीं है। अगर आग बुझाने के उपकरण होते तो आग के कारण दम घुटने से राधा चौहान और अंकुश आनंद की मौत नहीं होती। अब इस मामले में सब इंस्पेक्टर सुभाष चंद्र की शिकायत पर स्पा सेंटर के संचालक अनिरुद्ध यादव और जयप्रकाश यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। यह दोनों सगे भाई हैं और दिल्ली न्यू अशोक नगर में रहते हैं। हादसे के बाद से ही दोनों सगे भाई फरार हैं, जिनकी की तलाश की जा रही है।

बाल कटिंग करवाने के लिए गया था प्रॉपर्टी डीलर
स्पा सेंटर आग मामले में 30 वर्ष के प्रॉपर्टी डीलर अंकुश आनंद की मौत हो गई। अंकुश आनंद के भाई का कहना है कि वह बाल कटिंग करवाने के लिए स्पा सेंटर गए थे। उनका दावा है कि स्पा सेंटर जाने से पहले उन्होंने उनको बताया था, लेकिन वह स्पा सेंटर जाने के बाद वापस नहीं लौटे। इन घटना के बाद पूरे परिवार में मातम छा गया है। अंकुश आनंद मूलरूप से रोजा जलालपुर के रहने वाले थे। बताया जा रहा है कि कुछ समय बाद ही उनकी बहन की शादी थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.