ओयो होटल में फांसी पर लटकी मिली 25 वर्षीय लड़की की लाश, परिजनों का आरोप- रेप के बाद की गई हत्या

NOIDA BREAKING : ओयो होटल में फांसी पर लटकी मिली 25 वर्षीय लड़की की लाश, परिजनों का आरोप- रेप के बाद की गई हत्या

ओयो होटल में फांसी पर लटकी मिली 25 वर्षीय लड़की की लाश, परिजनों का आरोप- रेप के बाद की गई हत्या

Google Image | 25 year old girls body found hanging in Oyo Hotel

Noida News : नोएडा के एक होटल में 25 वर्षीय युवती की लाश फांसी पर लटकी मिली है। युवती शहर की एक नामी सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करती थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ओयो होटल पहुंची और युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में युवती के परिजनों ने एक पुलिस कांस्टेबल पर रेप और हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस इस मामले में काफी गंभीरता से जांच कर रही है।

1 अगस्त को होटल में आई थी युवती
मिली जानकारी के मुताबिक बीते 1 अगस्त को 25 वर्षीय युवती ने नोएडा के सेक्टर-70 में स्थित ओयो होटल में रूम बुक किया था। 24 घंटे बाद 2 अगस्त तक जब होटल का गेट नहीं खुला तो मैनेजमेंट ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और देखा कि 25 वर्षीय युवती की लाश फांसी पर लटकी हुई है।

परिजनों ने कांस्टेबल पर लगाए गंभीर आरोप
इस मामले में युवती के परिजनों ने उत्तर प्रदेश पुलिस के एक कांस्टेबल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। परिजनों का कहना है कि कांस्टेबल ने पहले उनकी बेटी के साथ रेप किया और फिर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उनकी बेटी के शव को फांसी पर लटका दिया गया। 

एसीपी अंकिता शर्मा का बयान
वहीं, इस मामले में नोएडा की एसीपी अंकिता शर्मा का कहना है कि पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर होगा। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। जांच में आए तथ्यों से आगे की छानबीन की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.