आईएमएस में हुआ 3 किताबों का विमोचन, यह फिल्म अभिनेत्री रही मौजूद

नोएडा :  आईएमएस में हुआ 3 किताबों का विमोचन, यह फिल्म अभिनेत्री रही मौजूद

आईएमएस में हुआ 3 किताबों का विमोचन, यह फिल्म अभिनेत्री रही मौजूद

Tricity Today | विमोचन

Noida News : नोएडा सेक्टर-62 स्थित इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (आईएमएस) में किताब विमोचन का आयोजन हुआ, जिसमें आईएमएस के 3 प्रोफेसर ने मंगलवार को अलग-अलग विषयों पर अपनी पुस्तक का शुभारंभ किया। इस समारोह में फिल्म अभिनेत्री नेहा सक्सेना मौजूद रही।

अलग-अलग विषयों पर पुस्तक का विमोचन
डॉ. मंजू गुप्ता ने बताया कि आईएमएस के 3 प्रोफेसर ने आज अलग-अलग विषयों पर अपने पुस्तक का विमोचन किया। जिसमें आईटी के फैकल्टी डॉ. रोहित कुमार ने एडवांस डाटा स्ट्रक्चर और एल्गोरिदम यूजिंग c++, मैनेजमेंट फैकल्टी मिनी वर्मा स्टैटिक्स और जनसंचार के फैकल्टी डॉ. विजेता तनेजा ने इंटरनेशनल कवरेज इन इंडियन इंग्लिश न्यूज पेपर जैसे विषयों पर पुस्तक में लेखन किया। उन्होंने कहा कि हमारे तीनों फैकल्टी बधाई के पात्र है जिन्होंने शैक्षणिक कार्य को जारी रखते हुए पुस्तक का लेखन किया। 

“हम-भारतीयों के पास बहुत क्षमता”
किताब शुभारंभ के दौरान डॉ. हरिकृष्ण मारम ने कहा कि सत्या नडेला का उदाहरण दिया, जो माइक्रोसॉफ्ट में पहले गैर-अमेरिकी निदेशक बने। उन्होंने अपना संदेश साझा करते हुए कहा कि हम-भारतीयों के पास बहुत क्षमता है और आज दुनिया में हमें अग्रीम माना जा रहा है, हमें बस खुद पर विश्वास रखते हुए आगे बढ़ते रहना है। नेहा सक्सेना ने बताया कि छात्रों को अपने अंदर चैम्पियन की भावना रखनी चाहिए। आप सभी अपने भाग्य का निर्माता खुद है। आप अपने सपने को पाने के लिए अपने आसपास देखे, सीखे और नकारात्मक भावना से दूर रहें।

इस कार्यक्रम में दौरान बतौर अतिथि कुलपति डॉ. हरिकृष्ण मारम (ग्लोबल डिजिटल विश्वविद्यालय), फिल्म अभिनेत्री नेहा सक्सेना,आईएमएस नोएडा की डीन डॉ. मंजू गुप्ता, स्टॉफ, फैकल्टी और छात्र मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.