नोएडा में एक कार का एक समय पर हुए 3 चालान, ट्रैफिक डीसीपी कारण बताते हुए बोले- कोई नई बात नहीं, VIDEO

फॉलोअप : नोएडा में एक कार का एक समय पर हुए 3 चालान, ट्रैफिक डीसीपी कारण बताते हुए बोले- कोई नई बात नहीं, VIDEO

नोएडा में एक कार का एक समय पर हुए 3 चालान, ट्रैफिक डीसीपी कारण बताते हुए बोले- कोई नई बात नहीं, VIDEO

Tricity Today | 3 challans of a car in Noida at one time

नोएडा में एक कार का एक समय पर हुए 3 चालान, ट्रैफिक डीसीपी कारण बताते हुए बोले- कोई नई बात नहीं, VIDEO Noida News : नोएडा के एलिवेटेड रोड पर एक गाड़ी का एक ही समय पर एक साथ 3 चालान कट गए। इस मामले में जब पीड़ित व्यक्ति कोर्ट पहुंचा तो पुलिस ने इस मामले को संज्ञान लिया। अब नोएडा ट्रैफिक पुलिस के डीसीपी ने इस मामले को लेकर ऑफिसियल बयान जारी किया है। उन्होंने बताया कि शहर में यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी ऐसी घटना सामने आ चुकी है। उन्होंने इसका मुख्य कारण टेक्निकल दिक्कत बताया है।
टेक्निकल इश्यू के कारण हुई दिक्कतें
ट्रैफिक डीसीपी गणेश साहा ने बयान जारी करते हुए बताया, "मेरे संज्ञान में एक मामला आया है। जिसके मुताबिक नोएडा के एलिवेटेड रोड पर एक ही समय पर एक ही स्थान पर 3 चालान कट गए। तीनों चालान ओवर स्पीड के हैं। इस मामले को लेकर पीड़ित कोर्ट पहुंचा तो मेरे संज्ञान में मामला आया है। जिसके बाद मैंने नोएडा ट्रैफिक पुलिस की टीम से बातचीत की तो पता चला कि टेक्निकल इश्यू से एक गाड़ी का एक ही समय पर तीन बार ओवर स्पीड का चालान काटा है।"

डीसीपी गणेश साहा ने शहर वासियों से की यह अपील
उन्होंने बताया कि इस मामले में नोएडा ट्रैफिक पुलिस कार्य कर रही है और बहुत ही जल्द पीड़ित व्यक्ति की समस्या का समाधान हो जाएगा। इसके लिए व्यक्ति से सभी चालान मंगा लिए गए हैं। उन्होंने बताया कि जिले में यह कोई पहला मामला नहीं है। कभी-कभी टेक्निकल दिक्कत की वजह से ऐसी समस्या आ जाती हैं। ऐसे में किसी को परेशान होने की जरूरत नहीं है। वह तत्काल नोएडा ट्रैफिक पुलिस के हेल्पलाइन नंबर को कॉल करके समाधान पा सकता है। इसके लिए नोएडा ट्रैफिक पुलिस की टीम लगातार एक्टिव रहती हैं।

क्या है पूरा मामला
एडवोकेट आदित्य भाटी ने बताया कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रहने वाले 72 वर्षीय बुजुर्ग की कार का ट्रैफिक पुलिस द्वारा नोएडा में ओवर स्पीड चालान काटा गया है। बड़ी बात यह है कि ट्रैफिक पुलिस द्वारा एक ही स्थान पर एक ही समय में एक ही कार का ओवर स्पीड में 3 बार चालान काटा गया है। जबकि चालान संख्या अलग-अलग है, लेकिन यह संभव नहीं है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.