ऑनलाइन सट्टा गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार, 4.5 लाख रुपए बरामद, दोस्तों से 30 हजार रुपए में खरीदते थे एटीएम कार्ड

नोएडा : ऑनलाइन सट्टा गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार, 4.5 लाख रुपए बरामद, दोस्तों से 30 हजार रुपए में खरीदते थे एटीएम कार्ड

ऑनलाइन सट्टा गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार, 4.5 लाख रुपए बरामद, दोस्तों से 30 हजार रुपए में खरीदते थे एटीएम कार्ड

Tricity Today | सट्टा गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार

Noida News : नोएडा थाना सेक्टर-58 पुलिस ने ऑनलाइन सट्टा गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इस गिरोह के 3 सदस्य को गिरफ्तार किया है। यह गिरोह नोएडा, गाजियाबाद और दिल्ली सहित आसपास के क्षेत्रों में ऑनलाइन सट्टा का काम करते थे। यह लोग फर्जी तरीके से अकाउंट खुलवाकर सट्टे के लिए पैसा मंगवाते थे। पुलिस ने इनके कब्जे से 4.5 लाख रुपए, 26 एटीएम कार्ड, आधार कार्ड और मोबाइल फोन बरामद किया है। 

पुलिस जांच में पता चला है कि यह पूरे एनसीआर, दिल्ली, गाजियाबाद, मेरठ और नोएडा में सक्रिय है। इनके द्वारा आनलाईन सट्टा खिलाया जाता है। इनके द्वारा किसी एक नंबर पर जब मैच चला रहा होता है, तब लोगों से मैच में पैसा लगवाते है और रकम आने के बाद लोगों का पैसा नहीं भेजते। जो पैसा सट्टे में लगता है, उसका पेमेन्ट यह आरोपी विभिन्न बैंक खातों में ट्रांसफर करते हैं। पुलिस ने इस गैंग के कब्जे से एटीएम भी बरामद किए हैं। यह लोग एटीएम कार्ड को अपने दोस्त से 30-30 हजार रुपए में खरीदते है। जिनके खाते उनके द्वारा फर्जी आईड़ी पर खुलवाए गया हैं। 

जानकारी देते हुए एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि थाना 58 पुलिस ने एक फर्जीवाड़ा गैंग का पर्दाफाश किया है। इनके कब्जे से 26 एटीएम कार्ड, 4.5 लाख, आधार कार्ड और मोबाइल फोन बरामद किया है जिसका इस्तेमाल गैंग के लोग फर्जीवाड़ा करने में करते थे। यह गैंग के लोग आधार कार्ड के जरिए फर्जी तरीके से अलग-अलग बैंकों में अकाउंट खुलवा कर पैसा वहां ट्रांसफर करवाते थे। इस गैंग का एनसीआर में बहुत बड़ा नेटवर्क था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.