नारी निकेतन में 30 वर्षीय महिला की मौत, 12 दिनों में 3 महिलाओं की जा चुकी जान, डीएम ने दिए जांच के आदेश

NOIDA BREAKING : नारी निकेतन में 30 वर्षीय महिला की मौत, 12 दिनों में 3 महिलाओं की जा चुकी जान, डीएम ने दिए जांच के आदेश

नारी निकेतन में 30 वर्षीय महिला की मौत, 12 दिनों में 3 महिलाओं की जा चुकी जान, डीएम ने दिए जांच के आदेश

Tricity Today | Symbolic Photo

Noida News : सेक्टर-24 थाना क्षेत्र के सेक्टर-34 में स्थित राजकीय महिला गृह (नारी निकेतन) में रह रही एक 30 वर्षीय महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। यहां पर रह रही एक 25 वर्षीय महिला की 30 दिसंबर को और 50 वर्षीय महिला की 23 दिसंबर को मौत हो चुकी है। 12 दिनों के अंदर नारी निकेतन में तीन महिलाओं की मौत ने नारी निकेतन की प्रबंधक कमेटी के कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगा दिया है। जिलाधिकारी गौतमबुद्ध नगर ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच के आदेश दिए हैं।

30 वर्षीय रूबी की मौत
 गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिशनेरेट के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के सेक्टर-34 में स्थित राजकीय महिला गृह में रह रही 30 वर्षीय रूबी मंगलवार को नारी निकेतन की दो वार्डन ने गंभीर हालत में नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौत के सही कारणों का पता लगाने के लिए थाना सेक्टर-24 पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है।

अभी तक 3 महिलाओं की हो चुकी मौत
 आपको बता दें कि कि 30 दिसंबर को सेक्टर-34 स्थित नारी निकेतन में रहने वाली प्रियंका नामक 25 वर्षीय युवती की मौत हो गई थी, जबकि 23 दिसंबर को भी इसी नारी निकेतन में रहने वाली एक महिला की मौत हुई थी। 12 दिन के अंदर 3 महिलाओं की मौत ने नारी निकेतन के प्रबंधक कमेटी के कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है। 

डीएम सुहास एलवाई ने दिए जांच के आदेश 
गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने बताया कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जिला प्रोबेशन अधिकारी को मौके पर भेजा गया है। इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने पर संबंधित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.