Thank God, गौतमबुद्ध नगर में कोरोना की सांस अटकी, आज 377 नए मामले और 4 लोगों की मौत, पूरी रिपोर्ट

आज की सबसे अच्छी खबर : Thank God, गौतमबुद्ध नगर में कोरोना की सांस अटकी, आज 377 नए मामले और 4 लोगों की मौत, पूरी रिपोर्ट

Thank God, गौतमबुद्ध नगर में कोरोना की सांस अटकी, आज 377 नए मामले और 4 लोगों की मौत, पूरी रिपोर्ट

Google Image | गौतमबुद्ध नगर में राहत

NOIDA: गौतम बुद्ध नगर के लिए आज (रविवार 16 मई 2021) की सबसे अच्छी खबर है। जनपद में रविवार को कुल कोरोना संक्रमण के 377 नए मामले आए हैं। आज करीब एक महीने बाद जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार काफी कम हुई है। जिले में रविवार को चार लोगों की मौत कोरोना संक्रमण से हुई है। आज की यह रिपोर्ट गौतमबुद्ध नगर के अधिकारियों के लिए काफी खुशी की बात है।

377 नए मामले दर्ज
जिले के निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने रविवार की दोपहर को जानकारी देते बताया कि जिले में रविवार को कोरोना संक्रमण के 377 नए मामले दर्ज किए गए हैं। इसके अलावा इसी समय के दौरान जनपद से 812 कोरोना संक्रमित मरीज ठीक होकर अपने घर लौटे हैं। 

52,688 लोग कोरोना संक्रमण से हुए ठीक
उन्होंने बताया कि जिले में इस समय कुल 6412 कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज किया जा रहा है। जिले में काफी तेजी के साथ कोरोना संक्रमण से जंग जीती जा रही है। अधिकारियों की मेहनत रंग ला रही है। पूरे जिले में अब तक 52,688 लोग कोरोना संक्रमण से ठीक होकर अपने घर लौटे हैं। 

जिले में अब तक 385 लोगों की मौत
उन्होंने बताया कि जनपद में रविवार को चार लोगों की मौत कोरोना संक्रमण के कारण हुई है। जिले में अभी तक 385 लोग कोरोना संक्रमण के कारण अपनी जान गवा चुके हैं। वही उत्तर प्रदेश में रविवार को 311 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण के कारण हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक पूरे यूपी में अब तक 17,546 लोगों की जान कोरोना वायरस के कारण जा चुकी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.