गौतमबुद्ध नगर में 24 घंटे के भीतर 4 लोगों की सड़क हादसों में मौत

दर्दनाक : गौतमबुद्ध नगर में 24 घंटे के भीतर 4 लोगों की सड़क हादसों में मौत

गौतमबुद्ध नगर में 24 घंटे के भीतर 4 लोगों की सड़क हादसों में मौत

Google Image | Symbolic Photo

Noida News : नोएडा एक्सप्रेसवे पर एक तेज गति कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस घटना में कार सवार युवक की मौत हो गई। इसके अलावा जिले में अलग-अलग हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई हैं। पुलिस ने सभी के शवों को कब्जे में ले लिया है। 

पहला हादसा 
गौतमबुद्ध नगर पुलिस के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि 28 साल के प्रतीक त्यागी अपनी कार में सवार होकर नोएडा एक्सप्रेसवे पर जा रहे थे। तेज गति से जा रहे उनकी कार अनियंत्रित होकर सेक्टर-148 के पास पलट गई। जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर हालत में उपचार के लिए उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

दूसरा और तीसरा हादसा
ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र में एक सड़क हादसा हुआ। इस सड़क हादसे में 40 साल के हारून की मौत हो गई। पुलिस ने हारून के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दादरी थाना क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में 38 साल की पारूल की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में ले लिया है।

चौथा हादसा
ग्रेटर नोएडा में ही बीटा-2 थाना क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में डोलमा नामक छात्रा की मौत हो गई। वह ग्रेटर नोएडा में स्थित एक विश्वविद्यालय में पढ़ाई कर रही थी। पुलिस छात्रा के परिजनों से संपर्क कर रही है। पुलिस ने डोलमा के शव को कब्जे में ले लिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.