दर्दनाक : गौतमबुद्ध नगर में एक युवती समेत 4 लोगों ने फांसी पर झूलकर आत्महत्या की

गौतमबुद्ध नगर में एक युवती समेत 4 लोगों ने फांसी पर झूलकर आत्महत्या की

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

भारत में लॉकडाउन और कोरोना महामारी के समय लाखों लोग बेरोजगार हो गए हैं। जिसकी वजह से लोगों की आर्थिक व्यवस्था पर गहरा से पड़ा है। इसकी वजह से ही लोग रोजाना आत्महत्या जैसे गंभीर कदम उठा रहे हैं। शुक्रवार को गौतम बुद्ध नगर में 4 लोगों ने आत्महत्या की है।

गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के प्रवक्ता ने बताया कि नोएडा के सेक्टर-39 थाना क्षेत्र में स्थित सलारपुर कॉलोनी में रहने वाले 25 साल के युवक कृष्णा अवतार ने गुरुवार की देर रात को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

दूसरा मामला नोएडा के ही फेस-3 थाना क्षेत्र का है। जहां पर योगेश शर्मा ने अपने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। अभी तक योगेश शर्मा के इस कदम का कुछ पता नहीं चल पा रहा है। पुलिस आस-पड़ोस के लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

तीसरा मामला नोएडा के खोड़ा कॉलोनी का है। जहां पर मोहित कसाना ने अपने कमरे में फांसी लगा ली। जब परिजनों को इस बात का पता चला तो उन्होंने गंभीर हालत में युवक को नोएडा के सेक्टर-12 में स्थित मेट्रो अस्पताल में एडमिट करवाया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

चौथा मामला ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र का है। यहां पर राधा नाम की एक लड़की ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस हर एक एंगल से मामले की जांच कर रही है। मौके से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने राधा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों से बातचीत करके मामले की छानबीन की जा रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.