4 साल की बहन ने पानी समझकर भाई को पिलाया डीजल, इलाज के दौरान तोड़ा दम

नोएडा में दर्दनाक मामला : 4 साल की बहन ने पानी समझकर भाई को पिलाया डीजल, इलाज के दौरान तोड़ा दम

4 साल की बहन ने पानी समझकर भाई को पिलाया डीजल, इलाज के दौरान तोड़ा दम

Google Image | Symbolic Photo

4 साल की बहन ने पानी समझकर भाई को पिलाया डीजल, इलाज के दौरान तोड़ा दम Noida : नोएडा में एक दर्दनाक मामला सामने आया है। एक 4 साल की बच्ची ने गलती से अपने 8 महीने के भाई को डीजल पिला दिया। इस हादसे में 8 महीने के बच्चे की मौत हो गई है। डीजल पीने के बाद बच्चे की हालत खराब हो गई थी। तत्काल परिजनों ने उसको अस्पताल में एडमिट कराया, जहां पर इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई है। इस मामले के बाद पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। 

क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर-63 थाना क्षेत्र अंतर्गत छिजारसी कॉलोनी में लवकुश अपने परिवार के साथ रहता है। बीती रात को लव कुश ने अपने घर में बोतल में डीजल भरकर रखा था। रात के समय उसकी 4 साल की बेटी ने डीजल को पानी समझकर अपने 8 महीने के भाई कृष्ण को पिला दिया।

इलाज के दौरान चाइल्ड पीजीआई में तोड़ा दम
पुलिस ने बताया कि डीजल को पानी समझकर पीने के बाद बच्चे की हालत खराब हो गई। उसके परिजनों ने तत्काल बच्चे को चाइल्ड पीजीआई अस्पताल में एडमिट करवाया। जहां पर इलाज के दौरान बच्चे ने दम तोड़ दिया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। मामले की छानबीन की जा रही है। इस घटना के बाद पीड़ित परिवार का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.