आज 410 जर्नलिस्ट ने कराया टीकाकरण, अब तक 8 हजार से ज्यादा पत्रकारों को मिली वैक्सीन

अच्छी खबरः आज 410 जर्नलिस्ट ने कराया टीकाकरण, अब तक 8 हजार से ज्यादा पत्रकारों को मिली वैक्सीन

आज 410 जर्नलिस्ट ने कराया टीकाकरण, अब तक 8 हजार से ज्यादा पत्रकारों को मिली वैक्सीन

Tricity Today | टीकाकरण कराते जर्नलिस्ट

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सपने को साकार करने के लिए गौतमबुद्ध नगर में इंदिरा गांधी कला केंद्र सेक्टर-6 में मीडिया कर्मियों को कोरोना वैक्सीन उपलब्ध कराई जा रही है। नोएडा के जिलाधिकारी सुहास एलवाई (DM Suhas LY IAS) स्वयं इस मिशन पर नजर बनाए हुए हैं। मुख्यमंत्री के आदेशों के अनुपालन में 10 मई को पत्रकारों और उनके परिजनों के लिए टीकाकरण कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया था। इसके अंतर्गत अब तक 8650 मीडिया कर्मियों को कोरोना वैक्सीन की डोज लगाई जा चुकी है। नोएडा मीडिया क्लब के अध्यक्ष वरिष्ठ पंकज पाराशार लगातार मीड़िया बंधुओं से टीकाकरण करने की अपील कर रहे हैं।

410 पत्रकारों-परिजनों को लगा टीका
सभी मीडिया बंधुओं को मुख्यमंत्री की मंशा के अनुरूप कोरोना वैक्सीन उपलब्ध कराई जा सके, इस उद्देश्य से जिलाधिकारी सुहास एलवाई के नेतृत्व में जनपद में कार्यक्रम संचालित किया जा रहा है। उप जिलाधिकारी गुंजा सिंह के नेतृत्व में सेक्टर-6 में स्थित इंदिरा गांधी कला केंद्र में शिविर संचालित करते हुए मीडिया कर्मियों को कोरोना वैक्सीन लगाई जा रही है। सोमवार को केंद्र में 410 मीडिया कर्मियों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई। डिप्टी कलेक्टर गुंजा सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मीडिया बंधुओं के लिए माननीय मुख्यमंत्री के आदेशों के अनुपालन में यह कार्यक्रम संचालित किया जा रहा है। इसके तहत अब तक 8650 मीडिया कर्मियों को कोरोना वैक्सीन उपलब्ध कराई गई है।

मीडियाकर्मियों के लिए अलग व्यवस्था हुई
नोएडा मीडिया क्लब के अध्यक्ष पंकज पाराशर ने बताया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घोषणा की थी कि मीडियाकर्मियों के लिए वैक्सीनेशन के लिए अलग से व्यवस्था की जाएगी। इसके तहत 10 मई से नोएडा के सेक्टर-6 में स्थित इंदिरा गांधी कला केंद्र में वैक्सीनेशन शुरू की गई है। नोएडा मीडिया क्लब की तरफ से क्लब के उपाध्यक्ष रिंकू यादव इस टीकाकरण के प्रभारी हैं। उनके साथ ईश्वर प्रसाद, दीपक यादव, सौरभ राय सहित संस्था के कई पदाधिकारी पत्रकारों का टीकाकरण कराने में जुटे हैं। 

पंकज पाराशर की अपील- कोविड का टीका जरूर लगवाएं 
वरिष्ठ पत्रकार पंकज पाराशर ने बताया कि गौतमबुद्ध नगर में देश के सभी नामी और प्रति प्रतिष्ठित मीडिया घरानों का मुख्यालय हैं। ज्यादातर चैनल गौतमबुद्ध नगर से ही लाइव होते हैं। इसकी वजह से यहां पर मीडिया कर्मियों की संख्या लाखों में है। कोरोना संक्रमण काल में भी मीडियाकर्मी जान की परवाह किए बिना खबरें इकट्ठे करने के लिए शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में घूम रहे हैं। इस वजह से उन्हें कोरोना वायरस का संक्रमण होने का ज्यादा खतरा है। उन्होंने मीडिया कर्मियों से भी अपील किया कि वह कोविड का टीका जरूर लगाएं। एनसीआर के क्षेत्रों में रहने वाले मीडियाकर्मी क्लब से संपर्क कर रहे हैं और उनका टीकाकरण सुनिश्चित कराया जा रहा है। टीकाकरण का अभियान आगे भी चलेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.