गौतमबुद्ध नगर में कोरोना के 480 नए मामले दर्ज, नहीं थमा मौतों का सिलसिला, पढ़ें रिपोर्ट

राहत का तीसरा दिन : गौतमबुद्ध नगर में कोरोना के 480 नए मामले दर्ज, नहीं थमा मौतों का सिलसिला, पढ़ें रिपोर्ट

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना के 480 नए मामले दर्ज, नहीं थमा मौतों का सिलसिला, पढ़ें रिपोर्ट

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida : गौतमबुद्ध नगर में आज राहत का तीसरा दिन है। जनपद में शनिवार (15 May 2021) को कोरोना वायरस के कुल 480 नए मामले सामने आए है। गौतमबुद्ध नगर में पिछले दिनों में कोरोना के नए मामलों में कमी आई है। यह जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के लिए काफी राहत की बात है। 

गौतमबुद्ध नगर के जिला निगरानी अधिकारी डॉ. सुनील दोहरे ने बताया कि  शनिवार को जनपद में कोरोना वायरस के 480 नए मामले दर्ज किए गए है। जिसके बाद अब जिले में टोटल कोरोना संक्रमित मरीजों संख्या 59,107 हो गई है। जिले में कोरोना संक्रमण से कुक दिनों के भीतर राहत देखने को मिली है। जिले के काफी स्थानों पर रोजाना कोरोना वायरस की जांच की जाती है। जिस दौरान शनिवार को सिर्फ 480 लोगों में ही कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। 

आज 1250 लोगों को मिली कोरोना से मुक्ति
डॉ. सुनील दोहरे ने बताया कि शनिवार को जिले के अस्पतालों से 1250 कोरोना संक्रमित मरीज कोरोना संक्रमण से ठीक हुए है। इनकी कोरोना रिपोर्ट शनिवार को नेगिटिव आई है। जिनको अस्पताल से डिस्चार्ज करके घर भेज दिया गया है। अब तक जिले में 59,107 कोरोना संक्रमित मरीजों से 51,876 लोग ठीक हो गए है। जिनसे लगातार प्लाज्मा डोनेट करने की अपील की जा रही है। 

10 लोगों से हारी कोरोना से जंग
उन्होंने बताया कि जिले के अस्पतालों में शनिवार को 10 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण के इलाज के दौरान हुई है। जिसके बाद अब तक पूरे जिले में 381 लोगों की मौत कोरोना वायरस के कारण हो चुकी है। बताया जा रहा है कि गांवों में कोरोना वायरस का कहर काफी तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है। गांवों में रोजाना कई लोगों की मौत कोरोना वायरस के कारण हो रही है। लेकिन सरकारी आकड़ों में उनको दिखाया नहीं जा रहा है।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.