24 घंटों के भीतर 5 लोगों की मौत, किसी ने बीवी से तंग आकर लगाई फांसी तो किसी को गाड़ी ने कुचला

गौतमबुद्ध नगर : 24 घंटों के भीतर 5 लोगों की मौत, किसी ने बीवी से तंग आकर लगाई फांसी तो किसी को गाड़ी ने कुचला

24 घंटों के भीतर 5 लोगों की मौत, किसी ने बीवी से तंग आकर लगाई फांसी तो किसी को गाड़ी ने कुचला

Tricity Today | Tricity Today News

24 घंटों के भीतर 5 लोगों की मौत, किसी ने बीवी से तंग आकर लगाई फांसी तो किसी को गाड़ी ने कुचला गौतमबुद्ध नगर में पिछले 24 घंटों के दौरान 5 लोगों की मौत हो गई है और 3 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मौत के कारण अलग-अलग है। इस बात की जानकारी पुलिस ने दी है। सभी मृत लोगों के शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जो लोग गंभीर रूप से घायल है, उनका इलाज शहर के अलग-अलग अस्पतालों में किया जा रहा है।

पहला मामला : पुलिस ने बताया कि ग्रेटर नोएडा में थाना सूरजपुर क्षेत्र के बिरौडी गांव में रहने वाले एक 35 वर्षीय व्यक्ति ने पत्नी से हुए विवाद के बाद पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के बिरौडी गांव में रहने वाले 35 साल के सेवाराम ने शुक्रवार की सुबह को पत्नी से हुए विवाद के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया। इस घटना में उनकी मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दूसरा मामला : खोड़ा कॉलोनी में रहने वाली एक महिला बीती रात को अपने घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में छत से गिर गई। गंभीर हालत में उसको नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। थाना सेक्टर-20 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक मुनीष चौहान ने बताया कि खोड़ा कॉलोनी में रहने वाली 27 साल की गीता पत्नी जोली सिंह बीती रात को अपने घर पर संदिग्ध अवस्था में छत से नीचे गिर गई। गंभीर हालत में उपचार के लिए उनको नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तीसरा मामला : मामूरा गांव में रहने वाली एक महिला ने मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगा लिया। उसके घर वालों ने गंभीर हालत में उसे नोएडा की जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। थाना फेस तीन क्षेत्र के मामूरा गांव के गली नंबर-3 में रहने वाली अंजुम शर्मा पत्नी मनोज शर्मा ने बीती रात को मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या करने के नियत से पंखे से फंदा लगा लिया। गंभीर हालत में उनके परिजनों ने उनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहां पर डॉक्टर उनका उपचार कर रहे हैं।

चौथा मामला : थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के छलेरा गांव में देर रात को एक अज्ञात व्यक्ति का शव पुलिस को मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आसपास के लोगों का कहना है कि ऐसा प्रतीत हो रहा है, कि व्यक्ति की हत्या कर शव को यहां पर फेंका गया है। थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह तोमर ने बताया कि बृहस्पतिवार की देर रात को सिक्योरिटी गार्ड रामेश्वर पुत्र बालकिशन निवासी छलेरा गांव ने सूचना दी कि सेक्टर-37 के गेट नंबर एक के पास ग्रीन बेल्ट के कोने पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है। उसके मुंह से झाग निकल रहा है। 

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि आसपास के लोगों की सहायता से शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा। वहीं आसपास के लोगों का कहना है कि अज्ञात व्यक्ति की जहर देकर हत्या कर, शव को ग्रीन बेल्ट में फेंका गया है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

पांचवा मामला : थाना सूरजपुर क्षेत्र के डेल्टा गोल चक्कर के पास बीती रात को हुए एक सड़क हादसे में एक 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक  अजय कुमार ने बताया कि बीती रात को मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे पुष्पेंद्र खरे (25 वर्ष) को एक अज्ञात स्कार्पियो चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए टक्कर मार दिया। उन्होंने बताया कि इस घटना में पुष्पेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

छठा मामला : थाना दनकौर क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर एक ट्रक व कैंटर मैं हुई टक्कर में कैटर चालक की मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक अरविंद पाठक ने बताया कि दादूपुर गांव के पास ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर हुए एक सड़क हादसे में एक ट्रक और कैंटर में सीधी टक्कर हो गई। उन्होंने बताया कि कैंटर सवार आमिर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ट्रक व कैंटर में सवार 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.