नोएडा बॉर्डर समेत दिल्ली के सभी बोर्डरों पर 50 हजार जवान तैनात, भारी पड़ने वाले हैं 3 घंटे

BREAKING : नोएडा बॉर्डर समेत दिल्ली के सभी बोर्डरों पर 50 हजार जवान तैनात, भारी पड़ने वाले हैं 3 घंटे

नोएडा बॉर्डर समेत दिल्ली के सभी बोर्डरों पर 50 हजार जवान तैनात, भारी पड़ने वाले हैं 3 घंटे

PTI | बॉर्डर पर जवान तैनात

दिल्ली की सभी सीमाओं और नोएडा बॉर्डर पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई है। दिल्ली पुलिस के 50 हजार जवान दिल्ली बॉर्डर पर खड़े हुए हैं। आज शनिवार की दोपहर 12:00 बजे से लेकर 3:00 बजे तक देश के किसानों ने रोड जाम करने का ऐलान किया है। जिसके बाद नोएडा, दिल्ली और गाजियाबाद समेत पूरे एनसीआर की पुलिस फोर्स अलर्ट हो गई है।

शनिवार की दोपहर किसान केंद्र सरकार द्वारा लाये गए तीन कृषि कानून और एमएसपी गारंटी की मांग को लेकर प्रदर्शन करने वाले हैं। इसका ऐलान कुछ दिनों पहले किसानों ने किया है। किसानों ने ऐलान करते हुए कहा था कि शनिवार को दोपहर 12:00 बजे से लेकर 3:00 बजे तक किसान सड़क पर उतर कर रोड जाम करेंगे। किसानों के इस ऐलान के बाद पुलिस अलर्ट हो गई है। जगह जगह पर जवान तैनात किए गए हैं। 

दिल्ली पुलिस का कहना है कि पिछली बार 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर शांतिपूर्ण प्रदर्शन के नाम पर किसानों ने हिंसा और अशांति फैलाई थी। किसानों के इस बर्ताव को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। इन सबको देखते हुए पुलिस अलर्ट कर दी गई है। जगह-जगह पर पुलिस फोर्स तैनात की गई है। वहीं दिल्ली के सभी बोर्डरों पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है। एसएन श्रीवास्तव में जानकारी देते हुए कहा है कि दिल्ली की सभी सीमाओं पर 50 हजार जवान तैनात किए गए हैं। 

यूपी गेट पर भी दिल्ली और गाजियाबाद के जवान तैनात हैं। गाजीपुर बॉर्डर पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई है। लगातार ड्रोन कैमरे के माध्यम से लोगों पर नजर रखी जा रही है। पुलिस किसानों की हरी गतिविधियों पर काफी बारीकी से नजर रख रही हैं। इस समय पूरी तैयारी में है। गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने अधिकारियों को अलर्ट रहने के लिए कहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.