कुछ घंटों में 7 लोगों ने की जीवन लीला समाप्त, कोई बीवी से तो कोई नौकरी से था परेशान

नोएडा को यह क्या हुआ : कुछ घंटों में 7 लोगों ने की जीवन लीला समाप्त, कोई बीवी से तो कोई नौकरी से था परेशान

कुछ घंटों में 7 लोगों ने की जीवन लीला समाप्त, कोई बीवी से तो कोई नौकरी से था परेशान

Google Images | Symbolic images

Noida News : गौतमबुद्ध नगर में पिछले 24 घंटे के दौरान 7 लोगों ने सुसाइड किया है। इसमें से 2 महिलाएं हैं। इसमें से एक 11वीं कक्षा का छात्र है। जिसने आठवीं मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया। वहीं, एक व्यक्ति ने अपनी बीवी से विवाद के बाद जीवन लीला खत्म की है। पुलिस ने सभी 7 लोगों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

75 वर्षीय महिला बीमारी के कारण फांसी पर झूली
थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-26 के बी ब्लॉक में रहने वाली 75 वर्षीय महिला उषा धानी काफी दिनों से बीमार थी। उन्होंने बीमारी के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

पत्नी से विवाद के बाद लगाई फांसी
थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सेक्टर 48 में रहने वाले दीपक शर्मा (52 वर्ष) ने बीती रात को अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया। उनको उनकी बेटी ने उन्हें गंभीर हालत में नोएडा के प्रयाग अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि वह पेशे से अकाउंट है। उनकी पत्नी से विवाद हो गया था, इस बात से वह तनाव में थे।

11वीं कक्षा के छात्र ने आठवीं मंजिल से लगाई छलांग
थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-100 में स्थित लोटस बुलेवर्ड सोसायटी में रहने वाला एक 11वीं कक्षा के छात्र ने आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि अमित्रों भौमिक पुत्र उज्जवल कुमार भौमिक (16 वर्ष) 11वीं कक्षा में पढ़ता था। सोमवार की शाम को उसने अपनी फ्लैट की आठवीं मंजिल से छलांग लगा दी। छात्र को अत्यंत गंभीर हालत में नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। छात्र ने आत्महत्या करने से पूर्व सुसाइड नोट लिखा है, उन्होंने किसी को दोषी नहीं बताया है। उसने अपने मम्मी पापा से माफी मांगते हुए आत्महत्या किया है।

32 वर्षीय व्यक्ति ने लगाई फांसी
थाना फेस-2 क्षेत्र के सेक्टर-82 स्थित केंद्रीय विहार में रहने वाले विकास कुमार (32 वर्ष) ने बीती रात को पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि वह एक प्राइवेट कंपनी में काम करते थे। उनकी नौकरी छूट गई थी, इस वजह से वह तनाव में थे।

बेरोजगारी से तंग आकर किया सुसाइड
थाना ईकोटेक-3 के प्रभारी सुनील दत्त ने बताया कि बीती रात को थाना पुलिस को सूचना मिली कि कुलेसरा कॉलोनी में रहने वाले पिंटू (28 वर्ष) पुत्र कैलाश तिवारी ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को जांच में पता चला है कि वह काफी दिनों से बेरोजगार था।

28 वर्षीय महिला ने खाया जहर
सेक्टर 21 में रहने वाली सोनी बानो (28 वर्ष) ने मानसिक तनाव के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया। उसे गंभीर हालत में नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां पर उसकी मौत हो गई।

35 वर्षीय महिला ने जहरीला पदार्थ खाया
निठारी गांव में रहने वाली दीपिका (35 वर्ष) ने मानसिक तनाव के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां पर उसकी मौत हो गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.