गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर का माफिया पर एक और प्रहार, तीन गैंगस्टर की 8.56 करोड़ की प्रॉपर्टी जब्त

BIG BREAKING : गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर का माफिया पर एक और प्रहार, तीन गैंगस्टर की 8.56 करोड़ की प्रॉपर्टी जब्त

गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर का माफिया पर एक और प्रहार, तीन गैंगस्टर की 8.56 करोड़ की प्रॉपर्टी जब्त

Tricity Today | Police Commissioner Alok Singh

Noida News : गौतमबुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए तीन कुख्यात अपराधियों के विरुद्ध मंगलवार को बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस आयुक्त की अदालत ने गैंगस्टर एक्ट के तहत तीन गैंगस्टर की 8.56 करोड़ की प्रॉपर्टी जब्त कर ली हैं। दो दिन पहले भी आलोक सिंह ने गैंगस्टर पर एक्शन लेते हुए सात करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी सीज की हैं। आपको बता दें कि आलोक सिंह का ट्रांसफर हो गया है और आज उनका जिले में आखिरी कार्य दिवस था।

गौतमबुद्ध नगर पुलिस आयुक्तालय के प्रवक्ता ने कहा, "पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के नेतृत्व में कमिश्नरेट अपराधों पर अंकुश लगाने के निरंतर कड़ी कार्यवाही कर रही है। इस कड़ी में मंगलवार को पुलिस आयुक्त के न्यायालय ने गैंगस्टर एक्ट की कार्यवाही के तहत बादलपुर थानाक्षेत्र के गांव छपरौला के निवासी और श्याम पार्क थाना साहिबाबाद गाजियाबाद का निवासी 3 लोगों की प्रॉपर्टी कुर्क करने का आदेश दिया है।"

पुलिस प्रवक्ता ने कहा, "इन लोगों ने अवैध रूप से अर्जित सम्पत्तियों को कुर्क किया गया है। इनके खिलाफ उत्तर प्रदेश गिरोहबन्द एवं समाज विरोधी क्रियाकलाप (निवारण) अधिनियम-1986 के तहत थाना बिसरख में मुकदमा दर्ज किया गया था। इन लोगों की कंपनियों के बैंक खातों को सीज किया गया है। शाहबेरी, ग्रेटर नोएडा वेस्ट और दादरी में जमीनों को कुर्क किया गया है। इस सारी चल और अचल संपत्तियों की कीमत 8 करोड़, 56 लाख, 61 हजार रुपये है।"

अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई जारी रहेगी : आलोक सिंह
आलोक सिंह ने कहा, "गौतमबुद्ध नगर में  अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की मंशा के अनुरूप अपराधियों के विरुद्ध आगे भी इसी प्रकार की कड़ी कार्यवाही निरंतर स्तर पर जारी रहेगी। मंगलवार को कुर्क की गई प्रॉपर्टी की कीमत 8,56,61,000 रुपये है।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.