गौतमबुद्ध नगर के बाद गाजियाबाद ने तोड़ा रिकॉर्ड, एक दिन में मिले 85 नए मामले, देखिए पूरे यूपी का हाल

COVID-19 BREAKING : गौतमबुद्ध नगर के बाद गाजियाबाद ने तोड़ा रिकॉर्ड, एक दिन में मिले 85 नए मामले, देखिए पूरे यूपी का हाल

गौतमबुद्ध नगर के बाद गाजियाबाद ने तोड़ा रिकॉर्ड, एक दिन में मिले 85 नए मामले, देखिए पूरे यूपी का हाल

Tricity Today | COVID-19 BREAKING

Noida/Ghaziabad News : कोरोना संक्रमण ने 7 महीने बाद फिर से रिकॉर्ड तोड़ दिया है। दिल्ली एनसीआर से सटे और नोएडा के पड़ोसी गाजियाबाद में शनिवार कोरोना संक्रमण के 85 नए मामले दर्ज किए गए हैं। गाजियाबाद और गौतमबुद्ध नगर जनपद का बुरा हाल है। पिछले 7 महीनों के दौरान सबसे ज्यादा मामले शनिवार को गाजियाबाद में दर्ज किए गए हैं।

गौतमबुद्ध नगर में दूसरे दिन भी 61 लोग संक्रमित मिले
गौतमबुद्ध नगर में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। 1 जनवरी 2022 शनिवार को जनपद में कोरोना संक्रमण के 61 नए मामले प्रकाश में आए हैं। शुक्रवार के बाद शनिवार को भी लगातार दूसरे दिन 61 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। जिसके बाद अब गौतमबुद्ध नगर जनपद में टोटल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 244 पहुंच गई है।

एक्टिव मामलों की संख्या 244 पहुंची
जिला निगरानी अधिकारी डॉ.सुनील दोहरे ने बताया कि शनिवार को 61 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। इसके अलावा 10 लोग कोरोना संक्रमण से ठीक होकर वापस अपने घर लौटे। नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कोरोना संक्रमित व्यक्ति मामलों की संख्या 244 है। इन कोरोना संक्रमित मरीजों का जिले के अस्पतालों में इलाज किया जा रहा है।

गाजियाबाद तीसरे नंबर पर
गाजियाबाद में शनिवार को कोरोना संक्रमण के 85 नए मामले दर्ज किए गए हैं। पिछले करीब 7 महीनों में अगर सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीज आए हैं तो वह शनिवार 1 जनवरी 2022 को गाजियाबाद में आए हैं। गाजियाबाद में 1 दिन में कोरोना संक्रमण के 85 मामले मिलने के बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। गाजियाबाद जिला स्वास्थ्य विभाग काफी अलर्ट हो गया है। गाजियाबाद में इस समय कोरोना संक्रमित मरीजों की एक्टिव संख्या 198 हैं।

यूपी में 1,211 मामले
उत्तर प्रदेश सरकार के अपर मुख्य सचिव चिकित्सा अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि शनिवार को उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 383 नए मामले दर्ज किए गए हैं। अब पूरे उत्तर प्रदेश में 1,211 लोग कोरोना पॉजिटिव हैं, जिनका इलाज किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि 24 घंटे के भीतर पूरे उत्तर प्रदेश में कोविड-19 से किसी भी व्यक्ति की मौत नहीं हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.