ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में 93 फ्लैट वालों ने किया अतिक्रमण, प्राधिकरण ने दिया 24 घंटे का अल्टीमेट

Noida Shrikant Tyagi Issue : ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में 93 फ्लैट वालों ने किया अतिक्रमण, प्राधिकरण ने दिया 24 घंटे का अल्टीमेट

ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में 93 फ्लैट वालों ने किया अतिक्रमण, प्राधिकरण ने दिया 24 घंटे का अल्टीमेट

Tricity Today | Grand Omaxe Society

Noida : ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में रहने वाले 93 फ्लैट वालों के पास अतिक्रमण हटाने के लिए सिर्फ आज का वक्त है। शुक्रवार से नोएडा प्राधिकरण यहां तोड़फोड़ की कार्रवाई शुरू कर देगा। इससे पहले नोएडा प्राधिकरण के नियोजन और वर्क सर्किल के 12 अधिकारी-कर्मचारियों ने सोसाइटी में संबंधित फ्लैट में जाकर उनकी ओर से किए गए अतिक्रमण के बारे में जानकारी दी। सोसाइटी के एओए पदाधिकारियों और नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों के बीच बैठक हुई। जिसमें अधिकारियों ने लोगों से खुद अतिक्रमण तोड़ने की अपील की।

प्राधिकरण के अफसर मौके पर पहुंचे
मंगलवार को श्रीकांत त्यागी के परिजनों की ओर से अपने फ्लैट के सामने पाम के पेड़ लगाए जाने की शिकायत मिलने पर नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ प्रवीण मिश्र, सीएपी इश्तियाक अहमद और ओएसडी प्रसून द्विवेदी मौके पर पहुंचे थे। सोसाइटी परिसर में एसीईओ ने माइक के जरिए उदघोषणा करते हुए कहा था कि जिन फ्लैट वालों ने अतिक्रमण कर रखा है, उनको उसे हटाने के लिए 48 घंटे का समय दिया जाता है। इसी तरह श्रीकांत त्यागी के परिजनों को लगाए गए पेड़ों को भी हटाना होगा अन्यथा शुक्रवार को प्राधिकरण कार्रवाई करते अतिक्रमण को तोड़ देगा। 

सोसाइटी वालों ने खुद उठाया मुद्दा
नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों की टीम सोसाइटी पहुंची और जिन-जिन लोगों को वर्ष 2019 में अतिक्रमण के नोटिस दिए गए थे, उनको मौके पर हो रखे अतिक्रमण के बारे में जानकारी दी। इससे पहले सेक्टर-6 प्राधिकरण दफ्तर में नोएडा प्राधिकरण की सीईओ ऋतु महेश्वरी से ओमेक्स सोसाइटी के एओए के पदाधिकारी मिलने पहुंचे। यहां पर प्राधिकरण अधिकारियों की ओर से बताया कि फ्लैट वाले खुद ही अपने स्तर से गुरुवार शाम तक अतिक्रमण हटा लें। इस बारे में नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ प्रवीण मिश्र का कहना है कि गुरुवार शाम तक अतिक्रमण हटाने का वक्त संबंधित फ्लैट मालिकों के पास है। शुक्रवार सुबह से प्राधिकरण मौके पर जाकर कार्रवाई शुरू कर देगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.