एक लाख की नकदी और कीमती सामान से भरा बैग तलाश कर चिकित्सक को लौटाया

नोएडा पुलिस का सराहनीय कार्य : एक लाख की नकदी और कीमती सामान से भरा बैग तलाश कर चिकित्सक को लौटाया

एक लाख की नकदी और कीमती सामान से भरा बैग तलाश कर चिकित्सक को लौटाया

Tricity Today | नोएडा पुलिस का सराहनीय कार्य

Noida news : ऋषिकेश एम्स अस्पताल में तैनात चिकित्सक सोमवार को कैब से नोएडा के सेक्टर-119 स्थित सोसायटी में अपने घर पहुंचे थे। कैब से उतरने के दौरान उनका एक बैग कैब में ही छूट गया था। उनके बैग में एक लाख रुपए नगद, मोबाइल, लैपटॉप, हार्ड डिस्क सहित अन्य कीमती सामान थे। उन्होंने मामले की सूचना नोएडा सेक्टर-113 थाना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए कैब चालक को तलाश किया और काफी मशक्कत के बाद बैग को ढूंढकर चिकित्सक को लौटाया। खोया हुआ बैग मिलने पर डाक्टर ने नोएडा पुलिस का आभार जताया।

क्या था मामला
पुलिस के अनुसार, नोएडा के सेक्टर-119 स्थित इंडिगो आमंत्रण सोसाइटी में डॉक्टर सुमन चौरसिया अपने परिवार के साथ रहते हैं। वह उत्तराखंड के ऋषिकेश स्थित एम्स अस्पताल में तैनात हैं। बताया गया है कि सोमवार को डॉक्टर सुमन चौरसिया दिल्ली एयरपोर्ट से ओला कैब में सवार होकर अपने घर इंडिगो आमंत्रण सोसाइटी सेक्टर-119 आए थे। अपनी सोसाइटी पर उतरते समय उनका एक बैग ओला कैब में ही छूट गया। ओला कैब ड्राइवर बैग को लेकर वहां से चला गया था। बैग के ना मिलने पर डॉक्टर सुमन चौरसिया ने तुरंत इसकी सूचना सेक्टर-113 थाना पुलिस को दी।

पुलिस ने कैब कंपनी के मुख्यालय से ली जानकारी
सूचना मिलने पर सेक्टर-113 थाना पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए ओला कैब कंपनी के मुख्यालय में बात की और ओला कैब चालक की जानकारी ली। इसके बाद पुलिस टीम कैब ड्राइवर की तलाश करने और उससे संपर्क करने में जुट गई। कैब ड्राइवर से संपर्क होने के बाद पुलिस टीम उससे मिली और चिकित्सक का बैग ले लिया। बैग में उनका कीमती सामान लैपटॉप, एक लाख रुपए नगद, हार्ड डिस्क, मोबाइल फोन आदि सामान था। उसके बाद पुलिस ने बरामद बैग को डॉ. सुमन चौरसिया के सुपुर्द कर दिया। नोएडा पुलिस के इस सराहनीय कार्य पर डॉक्टर सुमन चौरसिया ने पुलिस का आभार व्यक्त किया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.