हाउसिंग सोसाइटी की दीवार तोड़कर अंदर घुसी, एक की मौत और दूसरा जिंदगी से लड़ रहा जंग

नोएडा में हायर कंपनी की बस बनी हत्यारन : हाउसिंग सोसाइटी की दीवार तोड़कर अंदर घुसी, एक की मौत और दूसरा जिंदगी से लड़ रहा जंग

हाउसिंग सोसाइटी की दीवार तोड़कर अंदर घुसी, एक की मौत और दूसरा जिंदगी से लड़ रहा जंग

Tricity Today | घटनास्थल की फोटो

Noida News : नोएडा में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हुआ। इंटरनेशनल कंपनी हायर की एक बस श्रीराम अपार्टमेंट हाउसिंग सोसाइटी की दीवार तोड़कर अंदर घुस गई। इस दर्दनाक हादसे में 2 लोग घायल हुए। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया। जहां इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई है। जबकि दूसरा युवक जिंदगी और मौत के बीच अस्पताल में लड़ रहा है। घटना के बाद आरोपी बस चालक मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश के लिए नोएडा पुलिस ने टीम का गठन किया है। बताया जा रहा है कि हायर कंपनी के कुछ लोगों से भी पूछताछ की गई है।

कब और कैसे हुआ हादसा 
नोएडा के एडिशनल डीसीपी मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि यह घटना मंगलवार शाम करीब 7:30 बजे की है। हायर कंपनी की बस स्टाफ लेकर वापस आ रही थी। सेक्टर 113 थाना क्षेत्र स्थित 118 की एक हाउसिंग सोसाइटी में दीवार तोड़कर बस अंदर घुस गई। हादसे के वक्त बस में करीब 25 लोग सवार थे। हादसा होते ही मौके पर चीख पुकार मच गई। यह दर्दनाक हादसा होने के तुरंत बाद बस चालक मौके से भाग गया। बस के नीचे दो लोग आ गए।

दीपक की मौत और सुशील घायल 
एडिशनल डीसीपी ने बताया कि दोनों लोग सोसाइटी में बाहर ठेली लगते हैं। इस घटना में दीपक और सुशील घायल हुए। दोनों बस के नीचे आ गए। इलाज के दौरान दीपक की मौत हो गई। दीपक की उम्र करीब 30 साल थी। जबकि घायल सुशील की उम्र करीब 20 साल है। पुलिस की निगरानी में उसका इलाज चल रहा है। 

कंपनी के स्टाफ से होगी पूछताछ 
पुलिस ने बताया कि हादसा कैसे हुआ, इसका अभी पता नहीं चला है। कुछ लोगों का यह भी कहना है कि बस की रफ्तार काफी तेज थी, इस वजह से अंदाजा लगाया जा रहा है कि बस के ब्रेक फेल हो गए होंगे। हालांकि, यह अभी जांच का विषय है। वहीं, बस चालक की तलाश की जा रही है। उन लोगों से भी पूछताछ की जा सकती है, जो हादसे के वक्त बस में कंपनी का स्टाफ मौजूद था। यह हादसा काफी दर्दनाक था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.