सीबीआई और इनकम टैक्स विभाग कर रहा कार्रवाई, अफसर पर है भ्रष्टाचार का आरोप!

नोएडा में गेल के अफसर पर छापेमारी : सीबीआई और इनकम टैक्स विभाग कर रहा कार्रवाई, अफसर पर है भ्रष्टाचार का आरोप!

सीबीआई और इनकम टैक्स विभाग कर रहा कार्रवाई, अफसर पर है भ्रष्टाचार का आरोप!

Google Image | Symbolic Image

Noida : गेल के एक अफसर के ठिकानों पर आयकर और सीबीआई की संयुक्त टीम छापेमारी की। इस कार्रवाई से गेल के अधिकारियों में हड़कंप मच गया। नोएडा में गेल कंपनी के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर केबी सिंह के घर दोनों टीमें लगातार कार्रवाई कर रही हैं। बताया जाता है कि डायरेक्टर केबी सिंह पर कंपनी के नाम पर भ्रष्टाचार में शामिल होने का आरोप है। आयकर विभाग और सीबीआई को मिली शिकायत के बाद सोमवार देर शाम से मंगलवार की दोपहर खबर लिखे जाने तक रेड जारी है।
यह छापेमारी सेक्टर-113 थाना क्षेत्र के सेक्टर-72 में चल रही है। दोनों टीमों ने छापेमारी के दौरान पूरे घर को अपने कब्जे में ले लिया है। घर के अंदर दस्तावेज खंगाले जा रहे हैं। आयकर विभाग की टीम डायरेक्टर केबी सिंह का मोबाइल फोन, इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और बैंक अकाउंट्स को चेक कर रही है। बताया जा रहा है कि टीमों को कई महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। यह कार्रवाई फिलहाल जारी है।

नोएडा पुलिस को नहीं लगी भनक
सीबीआई को इनपुट मिला था कि गेल के अधिकारी भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। शिकायत के बाद पूरे गोपनीय तरीके से टीम ने छापेमारी की गई। इनकम टैक्स और सीबीआई की इस छापेमारी की भनक नोएडा पुलिस को नहीं लगी। छापेमारी की जानकारी होने के बाद आनन फानन थाने की फोर्स को मौके पर तैनात किया गया। समाचार लिखे जाने तक सीबीआई की टीम गेल अधिकारी के घर पर मौजूद हैं और छापेमारी की कार्रवाई जारी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.